scriptWatch:’रुस्तम’ के लिए ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर आलिया ने लगाए ठुमके | Alia Bhatt's Dance To 'Tip Tip Barsa Pani' for promotes rustom, watch video | Patrika News

Watch:’रुस्तम’ के लिए ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर आलिया ने लगाए ठुमके

Published: Aug 11, 2016 06:48:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बरसात पर फिल्माए गए गीतों में से सबसे रोमांटिक गीत है- टिप टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई…

alia

alia

मुंबई। आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ के प्रचार के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट पीले रंग की साड़ी पहनकर रवीना टंडन पर फिल्माए गए ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर ठुमके लगाते नजर आईं। इस गीत में रवीना के साथ अक्षय कुमार भी दिखाई दिए और इसे बॉलीवुड में बरसात का सबसे अधिक रोमांटिक गीत कहा गया। ज्ञातव्य है कि जहां रणवीर सिंह, वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने अपने अलग-अलग अंदाज में अक्षय की ‘रुस्तम’ का प्रचार किया, वहीं आलिया ने भी अपने अनोखे तरीके से इसका प्रचार किया।


वीडियो में आलिया हल्के पीले रंग की साड़ी पहने दिखाई दीं और उन्होंने 1990 एक के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस किया। वीडियो के अंत में आलिया यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं- “क्या कर रहे हो यार कट! मुझे क्या देख रहे हो जाके ‘रुस्तम’ देखो ना।” उन्होंने 43 सैकंड के इस वीडियो के साथ लिखा, “उत्साह के साथ पागलपन। अक्षय कुमार, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता की ‘रुस्तम’ के लिए एक दिन बाकी।” टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रुस्तम’ शुक्रवार को रिलीज होगी।
यहां देखें टिप टिप बरसा पानी का ओरिजनल वर्जन…



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो