scriptआलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, उड़ गए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के होश, कीमत सबको चौंका देगी | alia bhatt seen wearing expensive dress in arjun kapoor film screening | Patrika News

आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, उड़ गए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के होश, कीमत सबको चौंका देगी

locationमुंबईPublished: May 26, 2019 03:25:03 pm

आपके अंदाजे से बाहर है आलिया भट्ट की इस ड्रेस की कीमत, जानकर हो जाएंगे हैरान…

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आलिया भट्ट को इंडस्ट्री कदम रखे महज 7 साल हुए हैं लेकिन पॉपुलैरिटी और एक्टिंग के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती दिख रही हैं। लोग उनकी एक्टिंग के इस कदर दीवाने हैं कि एक के बाद एक फिल्में हिट हो रही हैं। इन दिनों आलिया रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। वह इंडियन हो या वेस्टर्न आलिया उनमें बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

Alia Bhatt

‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ की स्क्रीनिंग में पहनी 90 हजार की ड्रेस
हाल ही में आलिया भट्ट, अभिनेता अर्जुन कपूर की रिलीज हुई फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान आलिया और पीच और पिक कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं थी। इस ड्रेस में कमर पर एक बेल्ट थी और सामने की तरफ बटन थे। इस ड्रेस में पफ्ड स्लीव्स थी। आलिया की ये ड्रेस काफी खूबसूरत थी। अपनी इस एंकल लेंथ ड्रेस के साथ आलिया ने हील्स पहनी थी। आलिया की यह ड्रेस जितनी खूबसूरत थी उतनी ही महंगी भी थी। आलिया की ड्रेस की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत इतनी ज्यादा जिसके बारे में जानकर आपको हैरान जरूर होगी। आलिया की इस Silvia Tcherassi ड्रेस की कीमत करीब 90 हजार रुपए है।

Alia Bhatt

आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल रिलीज होगी, जिसमें वो अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में काम करती नजर आएंगी। आलिया फिल्म तख्त में भी दिखेंगी। साथ ही आलिया फिल्म RRR में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही आलिया ने हाल ही में फिल्म सड़क 2 की शूटिंग भी शुरू की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो