कपूर खानदान को इम्प्रेस करने में लगी आलिया, इस खास शख्स के लिए भेजा खूबसूरत तोहफा

By: Mahendra Yadav
| Published: 07 Jun 2018, 05:28 PM IST
कपूर खानदान को इम्प्रेस करने में लगी आलिया, इस खास शख्स के लिए भेजा खूबसूरत तोहफा
Alia Bhatt

इस वीडियो को नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें चल रही हैं। इन खबरों को बल तब मिला था जब रणबीर की बहन ने आलिया के लिए एक खूबसूरत ब्रेसलेट भेजा था। इसके साथ ही भट्ट परिवार के लिए ऋषि कपूर के किए एक ट्वीट ने भी इन खबरों को बल दिया। अब आलिया ने रणबीर की भांजी समारा के लिए एक तोहफा भेजा है। समारा अभिनेता रणबीर की बहन रिद्धिमा की बेटी है।

समारा के वीडिया से हुई इम्प्रेस:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया ने समारा का एक वीडियो देखा। इस वीडियो को नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा किया था। वीडियो में समारा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर लोगों को जरूरी जानकारी दे रही थी। जब आलिया ने यह वीडियो देखा तो वह समारा से काफी इम्प्रेस हुई।

भेजा खूबसूरत गिफ्ट हैम्पर:
समारा का वीडियो देख आलिया इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने तुरंत समारा के लिए एनजीओ का एक खूबसूरत गिफ्ट हैम्पर भेजा।

 

कपूर खानदान को इम्प्रेस करने में लगी आलिया, इस खास शख्स के लिए भेजा खूबसूरत तोहफा

इनको भी भेजे गिफ्ट हैम्पर:

आलिया ने सिर्फ समारा को ही नहीं बल्कि करण जौहर, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, रणवीर सिंह को भी गिफ्ट हैम्पर भेजा।

'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे:
आलिया और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अभिनेत्री मौनी रॉय और महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
बता दें कि जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, तब से आलिया और रणबीर के लिंकअप की खबरें आ रही हैं। पिछले दिनों रणबीर ने भी इस बात का हिंट दिया था कि उन्हें आलिया पसंद है। साथ ही इन दोनों को सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में भी साथ देखा गया था। इसके बाद इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।