scriptजब शान्तनु माहेश्वरी को थप्पड़ मारने के लिए आलिया भट्ट ने लिए थे 20 टेक, फिर ऐसे शूट हुआ था सीन | alia bhatt slapped shantanu maheshwari after 20 takes gangubai kathiaw | Patrika News

जब शान्तनु माहेश्वरी को थप्पड़ मारने के लिए आलिया भट्ट ने लिए थे 20 टेक, फिर ऐसे शूट हुआ था सीन

Published: Jul 04, 2022 05:00:45 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। लोगों को फिल्म खूब पसंद आई थी। खासकर आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग के जरिए लोग के दिलों में खास जगह बनाई थी। पहले दिन में ही इस फिल्म ने करोड़ों का बिजनेस कर लिया था।

alia bhatt slapped shantanu maheshwari after 20 takes gangubai kathiawadi

alia bhatt slapped shantanu maheshwari after 20 takes gangubai kathiawadi

फिल्म में शान्तनु की मासूमियत ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। वह फिल्म में आलिया के साथ इश्क लड़ाते नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। आलिया और शान्तनु का गाना मेरी जान आज बी लोगों की जुबां पर चढ़ा रहता है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लगी है। इस गाने में आलिया शान्तनु को थप्पड़ मारती भी नजर आती हैं, लेकिन क्या आपको पता है इस सीन को करने के लिए आलिया ने 20 बार टेक लिया था। जी हां इस बात का खुलासा खुद शान्तनु ने एक इंटरव्यू में किया था।
इंटरव्यू में शान्तनु ने बताया कि आलिया के साथ बिग बजट फिल्म में रोमांस करना और एक सीन में आलिया को उन्हें थप्पड़ मारना कितना मुश्किल हो गया था। शान्तनु ने बताया कि बतौर एक्टर आपको ये पता होना चाहिए कि आप किसके साथ परफॉर्म कर रहे हो और डायरेक्टर के बारे में। हमे पता था हम क्या कर रहे हैं। आप तैयारी के दौरान कंफर्टेबल हो जाते हो। थप्पड़ भी एक्टिंग का ही एक हिस्सा था और आप उस समय किरदार में होते हैं और आप पर्सनली नहीं सोचते हैं।आलिया मुझे थप्पड़ नहीं मार पा रही थीं। उनके लिए मुझे थप्पड़ मारना बहुत मुश्किल था।
gangubai kathiawadi
शान्तनु ने बताया कि हमने इस सीन के लिए 20 टेक किए थे। वह बहुत स्वीट हैं और मैंने उन्हें कहा था कि परेशान होने की जरूरत नहीं है तो वह फिर कूल हो गई थीं।

संजय लीला भंसाली के साथ अपने काम करने के अनुभव पर शांतनु माहेश्वरी बोले कि वह जिस तरह से काम करते हैं, वह आंखें खोलने वाला था। वह आपको अपने चरित्र का पता लगाने की स्वतंत्रता देते हैं। हमें एक स्क्रिप्ट मिलती है और हम अपने संवाद सीखते हैं। उनके साथ काम करना एक नया अनुभव था। मैं एक डांसर और कोरियोग्राफर हूं लेकिन जिस तरह से वह अपनी कोरियोग्राफी को एक्सप्लोर करते हैं, वह बिल्कुल अलग है। ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें आप बस देख सकते हैं और शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते. वह अपने आप में एक संस्था हैं।
आपको बता दें कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी थी। फिल्म में सबने अपने किरदार के साथ न्याय किया था। आलिया के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी दमदार रोल में नजर आए। उन्होंने फिल्म में रहीम लाला का किरदार निभाया था। इस फिल्म से एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो