Nepotism की बहस के बाद Alia Bhatt ने करण जौहर की इस फिल्म से हटाया अपना नाम, क्या आ गई दोनों में दरार!

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 Jul 2020, 07:43 PM IST
Nepotism की बहस के बाद Alia Bhatt ने करण जौहर की इस फिल्म से हटाया अपना नाम, क्या आ गई दोनों में दरार!
Alia Bhatt Karan Johar

  • खबर सामने आ रही है कि करण जौहर के निर्माण में बनने वाली अरुणिमा सिन्हा (Arunima Sinha Biopic) की बायोपिक से Alia Bhatt ने अपना नाम वापस ले लिया है।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग स्टार किड्स का काफी ट्रोल कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) का शिकार हुए थे। साथ ही गुटबाजी के चलते वह डिप्रेशन में चले गए थे। इसी के कारण सोशल मीडिया पर लोग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करण जौहर (Karan Johar) का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं और उनकी फिल्मों को भी बायकॉट करने को कह रहे हैं। इस बीच अब आलिया को लेकर खबर सामने आ रही है कि करण जौहर के निर्माण में बनने वाली अरुणिमा सिन्हा (Arunima Sinha Biopic) की बायोपिक से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है।

alia_bhatt_karan_johar.jpg

माना जा रहा है कि प्रोजेक्ट में लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से हो रही देरी और सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया और करण जौहर को लगातार ट्रोल किए जाने की वजह से ये हुआ है। हालांकि आलिया भट्ट ने इसका कारण साफ नहीं किया है। आपको बता दें कि अरुणिमा सिन्हा एक पर्वतारोही हैं जिन्होंने एक पैर न होने के बावजूद दुनिया की सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट पर अपना परचम लहराया है। उन्होंने आलिया भट्ट के नाम पर ही अपनी बायोपिक करण जौहर को शौंपी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट द्वारा नाम वापस लेने के बाद अब करण ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम आगे किया है।

लेकिन अरुणिमा ने साफ तौर पर कहा है कि या तो उनकी बायोपिक आलिया करेंगी या फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut)। इन दोनों के अलावा वह अपना किरदार निभाने की इजाजत किसी और एक्ट्रेस को नहीं दे सकतीं। लेकिन आलिया के नाम वापस लेने के बाद वह कंगना से तो इस फिल्म के लिए बात नहीं कर सकते। क्योंकि दोनों के बीच में 36 का आंकड़ा है। ऐसे में इस फिल्म के लिए किसका नाम फाइनल होता है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और करण जौहर लोगों के निशाने पर हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही लोगों में इतना गुस्सा है कि उन्होंने आलिया भट्ट और करण जौहर को अनफॉलो कर दिया है। दोनों के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स (Alia And Karan Instagram Followers) की संख्या पिछले कुछ दिनों में काफी कम हो गई है।

Karan Johar
Show More