scriptकपिल के शो में आलिया के पिता को लेकर कीकू शारदा ने किया भद्दा मजाक, भड़की एक्ट्रेस! | Alia Bhatt upset with Kiku Sharda jokes on his father Mahesh Bhatt | Patrika News

कपिल के शो में आलिया के पिता को लेकर कीकू शारदा ने किया भद्दा मजाक, भड़की एक्ट्रेस!

locationमुंबईPublished: Apr 11, 2019 09:41:52 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कॉमेडियन कीकू शारदा ने हमेशा की तरह अपने जोक्स से दर्शकों को एंटरटेन किया। वहीं उनके जोक्स इस बार ज्यादातर आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द ही थे।

Alia Bhatt Kiku Sharda

Alia Bhatt Kiku Sharda

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) ने बेहद ही कम समय में अपना नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में दर्ज करा लिया है। इन दिनों वह करण जौहर ( Karan Johar ) की मेगा स्टारर फिल्म ‘कलंक’ को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म इसी महीने 17 अप्रेल को रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म की पूरी टीम आजकल प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में अलिया और वरुण धवन, कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे। वहीं हमेशा की तरह शो में जमकर हंसी मजाक हुआ। लेकिन आलिया को कीकू शारदा ( Kiku Sharda ) का मजाक पंसद नहीं आया और वह उनके जोक्सा से अपसेट हो गईं।

Alia Bhatt <a  href=
Varun Dhawan Kapil Sharma” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/11/kikusharda2_4410898-m.jpg”>

रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘कॉमेडियन कीकू शारदा ( Kiku Sharda ) ने हमेशा की तरह अपने जोक्स से दर्शकों को एंटरटेन किया। वहीं उनके जोक्स इस बार ज्यादातर आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द ही थे। जैसे कि कीकू ने सवाल किया कि स्कूटर आवाज कैसे करता है? फिर जवाब में कहा- भट्ट, भट्ट, भट्ट. एक और सवाल कर आलिया से पूछा- क्या महेश भट्ट कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं? जवाब में आलिया ने कहा- नहीं तो, क्यों? इस पर कीकू शारदा ने जवाब दिया- क्योंकि सड़क और फुटपाथ सभी महेश भट्ट ही बनाते हैं।

Alia Bhatt Varun Dhawan Kapil Sharma

कीकू के इस तरह के जोक्स अलिया को बिल्कुल पसंद नहीं आए। पूरे शो के दौरान आलिया शांत नजर आईं। वहीं कीकू के अलावा वरुण भी आलिया का मजाक बनाते नजर आए। शो में इन दोनों के अलावा आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने भी शिरकत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो