scriptजब टीचर ने आलिया भट्ट को बाथरूम में पकड़ा था सोते हुए… | Alia Bhatt was punished for sleeping in school washroom | Patrika News

जब टीचर ने आलिया भट्ट को बाथरूम में पकड़ा था सोते हुए…

Published: Nov 15, 2016 01:30:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

चिल्ड्रेंंस डे में आयोजित एक कार्यक्रम मेंअभिनेत्री आलिया के स्कूली दिनों का हुआ बड़ा खुलासा…

alia bhatt

alia bhatt

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्ट का सामन्य ज्ञान इतना कमजोर क्यों है, इसका अंदाजा आप इस बात से बखूबी लगा सकते हैं। दरअसल, आलिया ने स्कूल दिनों में क्लास अटेंड करने की बजाय अपना ज्यादातर समय बाथरूम में गुजारती थीं। इसका खुलासा खुद आलिया ने किया है। जी हां, चिल्ड्रेंस डे के मौके पर कूड़ा बीनने वाले बच्चों की बेहतरी के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में आलिया ने अपने स्कूल के दिनों की छोटी-छोटी बातें बताईं और उन दिनों को याद किया। आलिया ने अपने ये छोटे-छोटे सीक्रेट्स चिल्ड्रेंस डे के मौके पर शेयर किए। कार्यक्रम कुछ देर के लिए आलिया भी बच्ची बन गईं और अपनी शरारतों के किस्से सुनाए।


उन्होंने बताया, मुझे स्कूल में एक हफ्ते तक डेस्क साफ करने की सजा मिली थी। यह इसलिए हुआ था, क्योंकि मैंने स्कूल में कुछ ऐसा किया था, जो मुझे नहीं करना चाहिए था। असल में मैं स्कूल जाकर बाथरूम में सो जाया करती थी। एक बार टीचर ने मुझे सोते हुए पकड़ लिया था। इसके बाद मुझे सजा के तौर पर एक हफ्ते तक डेस्क साफ करने को कहा गया था। यह बहुत ही गंदा काम था, तो प्लीज आप लोग क्लास में मत सोना, घर पर सोया करो।


इधर, आलिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म डियर जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया को शाहरुख खान के अपोजिट देखा जाएगा। दर्शकों को दोनों को साथ स्क्रीन पर देखना एक नया अनुभव होगा। किंग खान का मैच्योर लुक और आलिया की क्यूटनेस को इस फिल्म का यूएसपी कहा जा सकता है। इंग्लिश विंग्लिश डायरेक्टर गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी के अलावा आलिया अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी बिजी हैं। 


इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं। वरुण और आलिया ने बॉलीवुड डेब्यू साथ ही किया था। इसके बाद दोनों ने फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में भी साथ काम किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो