script

Alia Bhatt-Sanjay Dutt की ‘सड़क 2’ भी हो सकती OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

locationनई दिल्लीPublished: Jun 16, 2020 10:07:46 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आलिया भट्ट (alia bhatt)और संजय दत्त (Sanjay Dutt)की फिल्म ‘सड़क 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है
विद्या की ‘शकुंतलादेवी’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Alia bhatt sanjay dutt sadak 2

Alia bhatt sanjay dutt sadak 2

नई दिल्ली। देश में तेजी से फैल रहे कोरोना की वजह से उधोग धंधों से लेकर मॉल, स्कूल कॉलेज एंव सभी सरकारी एंव प्राइवेट सस्थानों को बंद करने के निर्देश सरकार की ओर से दिए गए है इसके साथ ही सभी फिल्मों की शूंटिग भी बंद कर दी गई है। पूरे देश में लॉकडाउन होने से कई फिल्में रिलिज होने की कगार पर है लेकिन आज के हालात को देखते हुए मेकर्स को करोडों रूपयों का नुकसान उठाना पड़ रहा। अब मेकर्स अपनी फिल्म की वसूली कवर करने के लिए धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना मन बना रहे हैं।

हाल ही में 12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। अब इसके साथ ही एक और नई फिल्म के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की खबरें आ रही हैं।

खबरों की मानें तो (Alia bhatt sanjay dutt sadak 2)आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है।हालांकि अभी तक इस बारे में कोई बयान सामने नही आया है। इससे पहले ‘लक्ष्मी बॉम’ और अजय देवगन की ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर भी ये खबरें आई थीं की ये देनों फिल्में में Disney+Hostar पर रिलीज़ हो सकती हैं।

आपको बता दें कि ‘सड़क 2’ 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सड़क’ का स्वीकल है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज़ होनी है, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से थिएटर्स बंद हैं ऐसे में ये चर्चा शुरू हो गई है कि ‘सड़क 2’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो