scriptअक्षय कुमार की धमाकेदार है तैयारी…खान ब्रदर्स… बच के! | All You Need To Know About The Shooting Details Of Akshay’s Crack | Patrika News

अक्षय कुमार की धमाकेदार है तैयारी…खान ब्रदर्स… बच के!

Published: Sep 07, 2016 09:44:00 am

अक्षय साल 2017 में जबर्दस्त धमाके की तैयारी में जुटे हैं। नीरज पांडे के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘क्रैक’ की बात करें तो फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी

Akshay Kumar

Akshay Kumar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के लिए साल 2016 काफी जबर्दस्त रहा है। इस साल अब तक अक्षय एयरलिफ्ट, हाउसफुल-3 और रूस्तम…जैसी तीन फिल्में दे चुके हैं। इस साल अक्षय की सबसे ज्यादा तीन फिल्में 100 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी हैं। बरहाल, अब अक्षय साल 2017 में जबर्दस्त धमाके की तैयारी में जुटे हैं। नीरज पांडे के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘क्रैक’ की बात करें तो फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी। उम्मीद है अक्षय की यह फिल्म 2017 के अगस्त में रिलीज होगी। इससे पहले नीरज पांडे और अक्षय कुमार ने बेबी और स्पेशल 26 जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं।



2017 में अक्षय की आने वाली फिल्में
क्रैक-बेहतरीन फिल्म ‘बेबी’ के निर्देशक नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘क्रैक’ साल 2017 के अगस्त में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार मेनलीड एक्टर होंगे।


जॉली एलएलबी-2
अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 फरवरी 2017 में रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतजार करना पड़ेगा।


हेरा फेरी-3 
काफी उटल पलट के बाद आखिरकार अक्षय कुमार एक बार हेरा फेरी 3 में फाइनल हो गए हैं।



नमस्ते इंग्लैंड
विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड भी तैयारी भी अगले साल से शुरु कर दी जाएगी।



टॉयलेट – एक प्रेम कथा
नीरज पांडे और अक्षय कुमार की फिल्म, टॉयलेट-एक प्रेम कथा। फिल्म एक व्यंग्य होगा और ये कॉमेडी ड्रामा नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित होगा।


थेरी की हिंदी रीमेक
विजय स्टारर फिल्म थेरी की हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार फाइनल हो चुके हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

उमंग कुमार की फिल्म रिपोर्ट्स की मानें तो उमंग कुमार की अगली फिल्म में अक्षय कुमार दिख सकते हैं। यह एक साइकोलॉजिकल फिल्म होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो