खुद पर लगे यौन शोषण के इल्जाम पर आलोक नाथ ने उठाया बड़ा कदम, किया मानहानि का केस
Riya Jain
Publish: Oct, 13 2018 01:56:54 (IST) | Updated: Oct, 13 2018 02:03:53 (IST)
खुद पर लगे यौन शोषण के इल्जाम पर आलोक नाथ ने उठाया बड़ा कदम, किया मानहानि का केस

सोशल मीडिया में उनके खिलाफ हो रही बातों को सुन आलोक की तबीयत भी खराब हो गई। अब आलोक ने भी आगे का कदम उठाया है।

हाल में एक्टर आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगा हैं। प्रोड्यूसर विनता नंदा सहित कई महिलाओं ने उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। सोशल मीडिया में उनके खिलाफ हो रही बातों को सुन आलोक की तबीयत भी खराब हो गई। अब आलोक ने भी आगे का कदम उठाया है। उन्होंने सभी महिलाओं के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है।

जी हां, इस शुक्रवार को आलोक ने कोर्ट को एक शिकायती पत्र लिखकर कहा था कि वह पुलिस को आरोपों की जांच करने का आदेश दे। आलोक नाथ ने अंधेरी मेट्रोपॉलियन कोर्ट में लिखित शिकायत कर बताया कि वह पुलिस को उन सब सोशल मीडिया पोस्ट्स की जांच का आदेश दे, जिसमें उनके ऊपर आरोप लगाए गए हैं और उन्हें बदनाम किया गया है।

aloknath

बता दें कि आलोक नाथ को FWICE ने कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। उनसे 10 दिन में जवाब मांगा गया है। सूत्रों की मानें तो उनकी लीगल टीम कानूनी कार्रवाई करने का मन बना रही है। बता दें आलोकनाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली निर्माता विनता नंदा ने फेसबुक के जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचाई। उन्होंने कहा, टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे संस्कारी शख्स ने 20 साल पहले उनका रेप किया था। उन्होंने लिखा, 'पार्टी के बाद मैं अकेले अपने घर जा रही थी। उन्होंने मुझे लिफ्ट ऑफर की। मैंने उनपर भरोसा किया और उनकी कार में बैठ गई। उसके बाद सिर्फ धुंधली याद है। जब मैं जगी...मैं दर्द में थी....मैं बेड से उठ नहीं पाई। मैंने इस बारे में अपने कुछ दोस्तों को बताया लेकिन हर किसी ने मुझे इस घटना को भूल जाने की सलाह दी।'

aloknath

हाल में इसपर आलोकनाथ का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, ' उन्हीं (विनता) से पूछिए आप, मुझसे क्यों पूछ रहे हैं? जो औरत ने कह दिया, वही ब्रह्म वाक्य है न? वही तो सत्य है! ऐसे में मेरा पक्ष जानकर क्या करोगे? आपको जो लिखना है, लिखिए।। वैसे भी मैं जो कहूंगा, उसपर कौन यकीन करने वाला है? इस मामले में मैं जो कुछ भी कहूंगा, लोग सुनेंगे नहीं। मैं जो भी कुछ कहूंगा, उसके कोई मायने नहीं हैं। इससे कोई फायदा नहीं होगा। सब लोग उसपर (विनता) पर ही यकीन करेंगे। उन्होंने‌ जो कुछ कहा है, ये उनकी (ओछी) मानसिकता को दर्शाता है। मुझ पर इल्जाम तो लग गया है, मगर वक्त के साथ सबकुछ साफ हो जाएगा।