scriptmirzapur season 2 Video: फिर छिड़ेगी गुड्डू पंडित और कालीन भैया के बीच जंग, बजेगा पूरा बैंड.. | Amazon Prime Video announces Mirzapur Season 2 | Patrika News

mirzapur season 2 Video: फिर छिड़ेगी गुड्डू पंडित और कालीन भैया के बीच जंग, बजेगा पूरा बैंड..

locationमुंबईPublished: Feb 22, 2019 02:57:23 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Amazon Prime Video ने शो के दूसरे सीजन की भी घोषणा कर दी है

Mirzapur season 2

Mirzapur season 2

वे सीरीज ‘मिर्जापुर’ mirzapur के पहले सीजन की सफलता के बाद अब जल्द ही दूसरा सीजन mirzapur season 2 भी आने वाला है। Amazon Prime Video ने शो के दूसरे सीजन की भी घोषणा कर दी है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दर्शकों को यह काफी पसंद आ रहा है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘मिर्जापुर’ के अगले सीजन में मिर्जापुर की हिंसक दुनिया की कहानी को दर्शाया जाएगा, जो सत्ता के लालच में, लोगों को बदल देती है और उनसे बलिदान की मांग करते हैं।

 

Amazon Prime Video ने यूके, जर्मनी, इटली, स्पेन, भारत, जापान और मैक्सिको में प्रोडक्शन में जाने के लिए तैयार 20 से अधिक नई ओरिजिनल सीरीज का भी अनाउंसमेंट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, ‘मिर्जापुर सीजन 2 जल्द आ रहा है… बजेगा पूरा बैंड।’ इस वीडियो से पता चल रहा है कि ‘गुड्डू पंडित’ बदले की आग में जल रहा है, इसलिए वह सीधे ‘कालीन भैया’ से जंग का ऐलान करने जा रहा है। गौरतलब है कि ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी ‘कालीन भैया’ के किरदार में हैं। उनका यह किरदार लोगों को काफी पसंद आया।

 

mirzapur season 2 Video: फिर छिड़ेगी गुड्डू पंडित और कालीन भैया के बीच जंग, बजेगा पूरा बैंड..

‘मिर्जापुर’ भारत के युवाओं का एक ऐसा केंद्र-चित्रण है, जो ड्रग्स, बंदूक और अराजकता से भरा हुआ है। जहां जाति, सत्ता, अहंकार और हिंसा जीवन का एकमात्र तरीका है। मिर्जापुर के पहले सीज़न के सभी एपिसोड Amazon Prime Video पर उपलब्ध है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो