चिरंजीवी-अमिताभ की 'सई रे नरसिम्हा' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी, ऋतिक-टाइगर से होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर
Mahendra Yadav
| Updated: 18 Sep 2019, 07:12:59 PM (IST)
चिरंजीवी-अमिताभ की 'सई रे नरसिम्हा' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी, ऋतिक-टाइगर से होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर
Sye raa narasimha reddy and war

Sye raa narasimha reddy trailer को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म आपको 'बाहुबली' की याद दिलाएगी।

चिरंजीवी (Chiranjeevi), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और राम चरण की आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का ट्रेलर (Sye raa narasimha reddy trailer) आज रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में भव्य तरीके से लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फरहान अख्तर, राम चरण, चिरंजीवी शामिल हुए। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म आपको 'बाहुबली' की याद दिलाएगी।

Sye raa narasimha reddy trailer

ट्रेलर में अभिनेता चिरंजीवी अंग्रेजों से युद्ध करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि वह इस फिल्म में नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभा रहे है। नरसिम्हा रेड्डी अंग्रेजों के खिलाफ युद्ध छेड़ने वाले पहले विद्रोही थे लेकिन समय के साथ उनकी कहानी ने अपना अस्तित्व खो दिया है। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर ही आधारित है।

 

इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा अमिताभ बच्चन, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे कलाकार भी हैं। गौरतलब है कि सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है। अभिनेता और निर्माता राम चरण इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह पहला मौका है जब चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन ने किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर की है। यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ इस फिल्म को हिंदी में रिलीज कर रही है।

बता दें कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन मूवी 'वॉर' से होगा। 'वॉर' भी एक एक्शन मूवी है और 2 अक्टूबर को ही रिलीज होगी। ऐसे में इस दिन बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर होगी।

Show More