महानायक से हुई ट्वीट करने में गलती, फैन से मांगनी पड़ी माफी

Mahendra Yadav
| Updated: 17 Jan 2020, 06:14:12 PM (IST)
महानायक से हुई ट्वीट करने में गलती, फैन से मांगनी पड़ी माफी
Amitabh bachchan

वे ट्विटर पर फैंस के साथ पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल सभी अपडेट साझा करते हैं।

महानायक अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे ट्विटर पर फैंस के साथ पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल सभी अपडेट साझा करते हैं। अमिताभ अपने ट्वीट्स को नंबर देते हैं। हाल ही उन्होंने अपने ट्वीट की गिनती में गलती की। इसके बाद उनके एक फॉलोअर ने इस गलती के बारे में उन्हें बताया। फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा— आपके ट्वीट का नंबर गलत है और इसमें 200 नंबर ज्यादा हैं। इसके जवाब में महानायक ने लिखा,'इस बारे में खेद है, अब इसे कैसे ठीक किया जाए, इसलिए यदि आप मुझे बता सकते कि कहां गलती है और सही नंबर क्या होना चाहिए। इसके बाद उन्होंने 200 नंबर कम करते हुए ट्वीट का सही नंबर 3411 लिखा। इसके बाद एक यूजर ने उनसे पूछा कि आप नंबर्स की इतनी परवाह क्यों करते हो। इस पर एक्टर ने लिखा—ये नंबर्स ही मुझे अनुशासित रखते हैं।

 

बता दें कि 'बदला' प्रमोशन के दौरान एक्टर ने इस बात से पर्दा उठाया था कि क्यों वह अपने ट्वीट्स को नंबर देते हैं। उन्होंने कहा था, 'यह मैं इसलिए करता हूं क्योंकि जब भी मैं अपनी किसी बात को ट्रैक करना चाहूं, तो मैं इस पॉइंट का इस्तेमाल कर सकूं।'

 

amitabh-bachchan.jpg

बात करें वर्कफ्रंट की तो अमिताभ जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके अलावा वे आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सीताबो' में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं।