...ताे इस वजह से लीलावती हॉस्पिटल में थे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जानें पूरा मामला

By: Preeti Khushwaha
| Published: 10 Feb 2018, 09:22 AM IST
...ताे इस वजह से लीलावती हॉस्पिटल में थे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जानें पूरा मामला
Amitabh Bacchan

अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार होने के बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

सदी के महानाक अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत बिगड़ने से उनके फैंस बेहद दुखी हैं। अब उनके फैंस के लिए एक खुशखरी है कि उनकी तबियत अब पूरी तरह से ठीक है। बता दें कि उनकी स्‍थिति ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें तत्काल मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।
बॉलीवुड अमिताभ बच्चन को शुक्रवार शाम को कमर में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि अमिताभ को लंबर रीजन (कमर के निचले हिस्से) में दर्द था। हॉस्पिटल में उनका इलाज करने वाले डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें दर्द का इंजेक्शन लगाया गया जिसकी बाद उन्हें आराम मिल गया। आराम मिलने के साथ ही अमिताभ ने घर जाने की बात कही। डॉक्टर्स ने भी उनकी स्थिती में सुधार देख उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी।

 

Amitabh Bacchan

इससे पहले सुनने में आ रहा था कि 75 वर्षीय अमिताभ को पेट और आंत संबंधी समस्या है। इसके साथ ही उन्होंने गर्दन और पीठ में दर्द की शिकायत भी की थी। सूत्रों ने बताया कि इससे पहले अमिताभ को रूटीन जांच के लिए भर्ती कराया गया था। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। वह स्वस्थ हैं और यह सिर्फ एक सामान्य जांच है। सूत्र ने यह भी कहा था कि 75 वर्षीय अमिताभ को एंडोस्कोपी के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दी जा सकती है।

आपको बता दें कि अमिताभ को इससे पहले भी कई बार और पेट में दर्द की शिकायत की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाता रहा है। आपको याद होगा कि बीते साल भी मार्च में अमिताभ काफी बीमार हो गए थे। जिसके बाद भी उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराने की नौबत आ गई थी। इसके बाद ही उन्होंने हॉस्पिटल से छुट्टी मिलते ही ट्विटर पर उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी फैन्स से साझा की थी। खैर अब चिंता की कोई बात नही है सदी के महानाय अब पूरी तरह से ठीक है।

 

Amitabh Bacchan

बता दें कि कुछ ही देर पहले अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' का टीजर रिलीज हुआ था। जिसमें वह एक्टर ऋषि कपूर के साथ 27 साल बाद स्क्रीन पर नजर आएंगे। इससे पहले भी अमिताभ और ऋषि कपूर कई फिल्मों में एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।