scriptअमिताभ के घर बाहर फैंस में दिखी जबरदस्त दिवानगी, 77 की शेप में तैयार की बर्फ, ढोल और बैंड पर.. | amitabh bacchan birthday : crazy seen in fans outside Amitabh house | Patrika News

अमिताभ के घर बाहर फैंस में दिखी जबरदस्त दिवानगी, 77 की शेप में तैयार की बर्फ, ढोल और बैंड पर..

locationमुंबईPublished: Oct 11, 2019 06:16:49 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कई लोग अमिताभ के गेट अप में ही वहां पहुंचे हैं और उन्हीं की तरह पूरा लुक अपना रखा है…

amitabh bacchan

amitabh bacchan

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के 77वें बर्थडे पर सोशल मीडिया से लेकर उनके घर तक फैंस उनके बर्थडे मनाया। सोशल मीडिया पर तो लाखों लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं, लेकिन मुंबई में उनके घर के बाहर का माहौल को देखने लायक है। मुंबई के जुहू स्थित अमिताभ के बंगले जलसा के बाहर विभिन्न जगहों से उनसे मिलने आए लोगों की भीड़ का उत्साह देखा गया।

amitabh bacchan

फैंस ने ढोल और बैंड पर किया डांस
कई लोग अमिताभ के गेट अप में ही वहां पहुंचे हैं और उन्हीं की तरह पूरा लुक अपना रखा है। वहीं अधिकतर लोग हाथ में अमिताभ के पोस्टर्स, फोटो लेकर पहुंचे हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब है। अमिताभ के यह फैन उनके जन्मदिन को और खास बनाने के लिए ढोल, बैंड की धुन पर डांस किया।

77 की शेप में तैयार की बर्फ
वहीं कुछ फैंस ने उनके लिए 77 की शेप में बर्फ तैयार की है और उनके घर के बाहर रखी है। यह बर्फ के 77 अमिताभ के लिए ही है, क्योंकि यह उनका 77वां जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कोलकाता फैन क्लब के कई लोग भी अमिताभ को जन्मदिन‌ की बधाई देने जलसा के बाहर खड़े नजर आए।

https://twitter.com/ANI/status/1182527538884595712?ref_src=twsrc%5Etfw

खास तोहफे देने पहुंचे मुंबई
देशभर के कोने-कोने से महानायक के फैंस उनसे मिलने के लिए मुंबई पहुंचे। सूरत से आए अख्यर टेलरवाला नामक शख्स भी अमिताभ से मिलने की ख़्वाहिश लिये घंटों से जलसा बंगले के बाहर खड़ा रहा। वो अकेला नहीं आया बल्कि उनकी पत्नी रुक्साना और तीन छोटे बच्चे भी उनके साथ आए हैं। अख्तर ने अमिताभ की एक पेंटिंग बनाई है, जिसे वो अमिताभ को तोहफे में देना चाहते हैं। गुजरात के सूरत शहर से दो दिव्यांग- कल्पेश (व्हीलचेयर पर) और मनोज भी अमिताभ को बधाई देने पहुंचे हैं। दोनों हाथों से महरूम मनोज ने अपने मुंह और पैर का इस्तेमाल कर एक खास पेंटिंग उनके लिए बनाई है और उसे अपने हाथों से अमिताभ को देने की ख्वाहिश लेने दोनों मुंबई में हैं।

amitabh bacchan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो