पीएम मोदी के मंत्री के चैलेंज का महानायक अमिताभ ने ऐसे दिया जवाब

By: Mahendra Yadav
| Published: 24 May 2018, 08:58 PM IST
पीएम मोदी के मंत्री के चैलेंज का महानायक अमिताभ ने ऐसे दिया जवाब
Amitabh bachchan

महानायक ने पीएम मोदी के मंत्री के एक चैलेंज को स्वीकार करते हुए जवाब दिया है

बॉलीवुड के महानायक ने पीएम मोदी के मंत्री के एक चैलेंज को स्वीकार करते हुए जवाब दिया है। हाल में केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो के साथ उन्होंने फिटनेस चैलेंज दिया था। सबसे पहले उनके फिटनेस चैलेंज को क्रिकेटर विराट कोहली ने एक्सेप्ट किया और उसे पूरा किया। इसके बाद विराट ने यह फिटनेस चैलेंज महेन्द्र सिंह धोनी, पीएम मोदी और अपनी पत्नी अनुष्का को दिया। बता दें कि इस चैलेंज के तहत काम करते हुए फिट रहने के लिए सामने वाले को चैलेंज करना होता है। जो इस चैलेंज को एक्सेप्ट करता है, उसे चैलेंज पूरा करने के बाद किसी और को भी यह चैलेंज देना होता है।

अमिताभ ने एक्सेप्ट किया चैलेंज:
अब अमिताभ ने सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह की फिटनेस चुनौती 'हम फिट तो इंडिया फीट' को स्वीकार करते हुए कहा कि उनका फिटनेस मंत्र लगातार गतिशील है। साथ ही उन्होंने कहा 'हम फिट तो इंडिया फिट' नामक फिटनेस चुनौती को स्वीकार करते हैं। मुख्य मंत्र : लगातार गतिशील है, हर रोज जिम, जिम में हर दिन व्यायाम करें, प्रलोभन, ड्राइव या चक्र के अतिरिक्त मोर्सल को दूर करें (और) सूर्य को अक्सर देखें।'

यह भी पढ़ें: ये है अभिनेत्री करिश्मा कपूर का ब्वॉयफ्रेंड! एयरपोर्ट पर साथ आए नजर

अनुष्का ने भी पूरा किया चैलेंज:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इस फिटनेस चैलेंज को पूरा कर लिया है। अनुष्का ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में अनुष्का अपने पति विराट कोहली से कहती नजर आ रही हैं कि— हे बेब्स, मैं तुम्हारा फिटनेस चैलेंस एक्सेप्ट करती हूं और अब मैं दिखाने जा रही हूं अपना पसंदीदा वर्कआउट। अनुष्का ने यह चैलेंज पूरा करने के बाद अभिनेता वरुण धवन और स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल को फिटनेस चुनौती दी है।