महिलाओं की इस चीज के दीवाने हैं अमिताभ बच्चन, खो बैठते हैं अपने होश
Pratibha Tripathi
| Updated: 10 Oct 2019, 04:27:58 PM (IST)
महिलाओं की इस चीज के दीवाने हैं अमिताभ बच्चन, खो बैठते हैं अपने होश

  • ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान आमिर खान, कैटरीना कैफ के सात नजर आएगें अमिताभ बच्चन
  • फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी अमिताभ बच्चन नें अहम भूमिका निभाई

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 11 में उन्होनें अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बाते दर्शकों से शेयर की। लेकिन हाल ही में उन्होनें अपने ब्लॉग पर महिलाओं से जुड़ी चीज के बारे में खुलासा किया है जिसके वे दीवाने हैं और जिसे देखकर वे अपनी सुधबुध खो बैठते हैं। अरे भाई ऐसा कुछ नही है जैसा कि आप सोच रहे है । दरअसल, वे महिलाओं के आभूषणों के बारे में बात कर रहे है। जो अक्सर उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन आभूषणों का विज्ञापन जो करती है।

amitabh_bachchan_kamar.jpeg

अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उन्हें महिलाओं के आभूषण काफी आकर्षित करते हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, "महिलाएं जिन आभूषणों को पहनती हैं, उन्हें देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो जाता हूं, जो हमारे देश के दक्षिणी क्षेत्र की संस्कृति का हिस्सा हैं, लेकिन जो ध्यान आकर्षित करता है.. वह 'ओडियानम (कमरबंध)' है।"
उन्होंने कहा, "यह कमरबंध बेल्ट की तरह होता है,जिसे महिलाएं इसे अपने कमर पर पहनती हैं और ऐसी परंपरा है कि 'ओडियानम ' को मां अपनी बेटियों को उस समय उपहार में देती हैं जब वे शादी के बाद अपने घर को छोड़कर जाती है, यह परंपरा एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक चलती जाती है।" अमिताभ बच्चन अक्सर दिवाली पर दिखाये जाने वाले आभूषणों के विज्ञापन पर नजर आ ही जाते है। अमिताभ के वर्कआउट के बारे में बात करे तो इस समय वो कौन बनेगा करोड़पति में काफी व्यस्त है।