script

‘शादी के बाद भी आपका अफेयर रहा है?’, जब पत्रकार के इस सवाल पर Jaya Bachchan को करना पड़ा था महानायक Amitabh Bachchan के गुस्से का सामना

Published: Apr 13, 2022 02:07:28 pm

Submitted by:

Vandana Saini

ये वो किस्सा है, जिसके बारे में खुद पत्रकार करण थापर (Journalist Karan Thapar) ने अपनी किताब ‘डेविल्स एड्वोकेट’ में लिखा है. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की निजी जिंदगी पर एक सवाल किया था, जिसके लिए महानायक काफी नाराज भी हो गए थे.

'शादी के बाद भी आपका अफेयर रहा है?', जब पत्रकार के इस सवाल पर खूब भड़गए थे महानायक Amitabh Bachchan

‘शादी के बाद भी आपका अफेयर रहा है?’, जब पत्रकार के इस सवाल पर खूब भड़गए थे महानायक Amitabh Bachchan

वैसे तो सदी के महानायक कहे जाने वाले इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़े कई किस्से आपने सुने होंगे, जो अक्सर ही किसी न किसी बहाने से बाहर आ ही जाते हैं. साथ ही उनके दौर में उनके अफेयर्स की खबरों ने सभी को काफी चौकाया और रिझाया है. बताया जाता है कि उस दौर में अमिताभ बच्चन का नाम कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. खासकर जया बच्चन (Jaya Bachchan) से उनकी शादी हो जाने के बाद और वो कोई और नहीं बल्कि रेखा (Rekha) हैं.
बताया जाता है कि एक बार पत्रकार ने उनसे उनके अफेयर के बारे में सवाल किया था, जिसके जवाब में पत्रकार को उनके गुस्से का सामना करना पड़ गया था. दरअसल, पत्रकार करण थापर (Journalist Karan Thapar) के बारे में आप सभी जानते होंगे. उन्होंने अपनी एक किताब ‘Devil’s Advocate: The Untold Story’ भी लिखी है, जिसमें उन्होंमे अमिताभ बच्चन के साथ किए एक इंटरव्यू का जिक्र किया है. किताब में उन्होंने बताया था कि ‘महानायक से इंटरव्यू के दौरान उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर उन्होंने कुछ सवाल किए थे, जिसके बाद डिनर टेबल पर अमिताभ का गुस्सा देखने को मिला था’.
यह भी पढ़ें

Alia Bhatt के प्यार में ‘कबीर सिंह’ बने यूट्यूब BeYouNick, तो एक्ट्रेस बोली – ‘आप तो गए’

amitabh_bachchan_angry_on_journalist_karan_thapar_2.jpg

पत्रकार करण थापर इस किस्से के बारे में लिखते हुए बताया था कि ‘डाइनिंग टेबल पर जब जया बच्चन ने अमिताभ से चावल लेने के लिए पूछा, तो उन्होंने गुस्से से झटकते हुए कहा ‘तुम मुझे वो क्यों दे रही हो, जो मैं कभी नहीं खाता हूं?’ इस पर जया ने जवाब देते हुए कहा था ‘मैं आपको चावल इसलिए दे रही हूं क्योंकि रोटियां अभी तक नहीं आई हैं’. पत्रकार करण थापर ने अपनी किताब में लिखा कि ‘साल 1992 की बात है जब अमिताभ अपना 50वां जन्मदिन मना रहे थे’.
amitabh_bachchan_angry_on_journalist_karan_thapar_3.jpg

करण थापर ने लिखा है कि ‘उस वक्त सब सही और सरल चल रहा था, लेकिन जब उन्होंने रेखा को लेकर सवाल किया तो उनके चेहरे के भाव बदल गए थे’. किताब के मुताबिक करण थापर ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया था कि ‘आपके अफेयर की चर्चाएं तो कई एक्ट्रेस के साथ रही हैं. क्या शादी के बाद भी आपका कोई अफेयर रहा है?’ इसपर अमिताभ ने कहा था कि ‘नहीं कभी नहीं…’ इसके बाद अमिताभ से रेखा को लेकर सवाल किया गया तो अमिताभ ने नहीं बोला था और उस दौरान कुछ ज्यादा बोले नहीं थे.

ट्रेंडिंग वीडियो