script

नटसम्राट का ट्रेलर देखकर बोले अमिताभ-अदभुत हैं नाना पाटेकर 

Published: Dec 29, 2015 10:04:00 am

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मराठी फिल्म नटसम्राट के ट्रेलर में मशहूर एक्टर नाना पाटेकर के संजीदा अभिनय को देखकर उनकी तारीफ की है

Natsamrat

Natsamrat

मंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नाना पाटेकर की तारीफ की है। नाना पाटेकर के अभिनय की दुनिया कायल है लेकिन अब महानायक अमिताभ बच्चन ने भी नाना के अभिनय की तारीफ की है। 

अमिताभ जब किसी का अच्छा अभिनय देखते हैं या कोई अच्छी फिल्म देखते हैं तो उसकी सराहना करने से नहीं चूकते। अमिताभ बच्चन ने नाना पाटेकर को अदभुत कहा है। नाना पाटेकर की फिल्म नटसम्राट फिल्म आने वाली है। यह मराठी फिल्म है और मराठी के बहुत ही लोकप्रिय रंगमंच नटसम्राट को पर्दे पर उतरा गया है, जिसमें नाना रंगमंच के कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं।

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर जब अमिताभ ने देखा तो टि्वटर पर नाना के अभिनय के लिए लिखा अदभुत। नाना ने अमिताभ बच्चन की सराहना का धन्यवाद अदा किया तब अमिताभ ने नाना की और तारीफ की। नाना पाटेकर ने कहा अमित जी ने शायद ट्रेलर देखा और कहा अदभुत। मैंने जवाब में धन्यवाद लिखा और लिखा कि और क्या कहूं मैं? तभी अमित जी ने मुझसे कहा कि मैं कहूंगा। फिर उन्होंने कहा की इस किरदार को सिर्फ तुम ही कर सकते थे।

नाना पाटेकर ने कहा कि अमित जी मेरे सीनियर हैं और जब कोई सीनियर तारीफ करता है तो अच्छा लगता है। वैसे भी कलाकार कभी बूढा नहीं होता। कलाकार बच्चे की तरह होता है और जब कोई उसके अभिनय के लिए पीठ थपथपाता है तो अच्छा लगता है।

ट्रेंडिंग वीडियो