जब एक मक्खी ने अमिताभ बच्चन को कर दिया परेशान, छोड़ना पड़ा था अपना काम
Priya Singh
| Updated: 11 Oct 2019, 04:42:55 PM (IST)
जब एक मक्खी ने अमिताभ बच्चन को कर दिया परेशान, छोड़ना पड़ा था अपना काम
,,

  • मक्खी की वजह से अमिताभ को उठना पड़ा
  • अमिताभ को देखते ही सुरभि को आया रोना
  • अमिताभ ने बताई अपनी डिग्री की सच्चाई

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के महानायक का आज 77 वां जन्मदिन है जिसे वो बहुत सादगी के साथ मना रहे हैं। वहीं एक खबर कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) सीज़न 11के सेट से है। गुरुवार को बिग बी के साथ कुछ ऐसा जिससे वो बहुत परेशान हो गए। दरअसल जब गुजरात से आई सुरभि दवे हॉट सीट पर आई तो बिग बी के सामने आ गई एक मक्खी। जी हां, अमिताभ बच्चन सुरभि के लिए सवाल पढ़ने ही जा रहे थे की कंप्यूटर के सामने आ गई मक्खी।

jka.png

एंटरटेनमेंट चैनल पर आने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति' हमेशा दर्शकों का पसंदीदा शो बना रहता है। अमिताभ बच्चन बड़ी ही खूबसूरती से कंटेस्टेंट के साथ बात करते हैं और बड़े ही मस्त-मौला अंदाज़ में सवाल पूछते हैं। लेकिन गुरुवार को टेलिकास्ट हुए शो में इस मस्ती कोे एक मक्खी ने थोड़ी देर के लिए किरकिरा कर दिया। मक्खी कंप्यूटर के सामने आकर बैठ गई। अमिताभ ने उसे कई बार भगाने की कोशिश की लेकिन फिर वो कंटेस्टेंट के सिस्टम पर जाकर बैठ गई। उसके बाद अमिताभ बच्चन अपनी कुर्सी से उठे और उन्होंने मक्खी को हटाया।

5_4.jpg

गुजरात के जामनगर की कंटेस्टेंट सुरभि गुंजन दवे इससे पहले केबीसी की हॉट चेयर पर पहुंचने पर रोने लगी। दरअसल, फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतने के बाद जब अमिताभ बच्चन के सामने सुरभि पहुंची तो वो रोने लगीं। अमिताभ ने उन्हें चुप कराने की कोशिश भी की लेकिन वो रुकने को तैयार ना हुई. उन्होंने खुद सुरभि को टिसू-पेपर भी उठाकर दिए और उनसे ना रोने की गुजारिश की। उसके बाद अमिताभ ने सुरभि को उनका चश्मा भी पहनाया।

3_6.jpg

खुद को हॉट सीट का सपना देखकर सुरभि ने जब सबसे तेज़ सही जवाब दिया तो वो इस खुशी की वजह से अपने आप को रोने से रोक नहीं पाईं। अमिताभ ने जब सुरभि से पूछा की आप कितनी देर तक रोएंगी तो सुरभि ने जवाब दिया की उनकी सीट से केबीसी की हॉट सीट अब कुछ कदम की दूरी पर है लेकिन उन्हें ऐसा लग नहीं रहा था की वो वंहा तक पहुंचेंगी। केबीसी में हॉट सीट के लिए एक कहावत दी गई थी जैसा देश वैसा भेष। जिसको सबसे तेज़ सुरभि ने सही कम्र में लगाया।

4_4.jpg

सुरभि पेशे से टीचर हैं। उन्हें पढ़ाई का बेहद शौक है। शादी होने के बाद भी सुरभि ने अपनी पढ़ाई नहीं छोड़ी। वो टीचिंग की पढ़ाई करने वाले बच्चों को पढ़ाती हैं। सुरभि के पास 9 डिग्रियां हैं और इसमें उनके ससुरालवालों का पूरा सपोर्ट उन्हें मिलता है। सुरभि ने जब अपनी डिग्रियों के बारे में बताया तो अमिताभ बच्चन ने कहा कि आपके पास 9 डिग्रियां है लेकिन मेरा तो पूरा जीवन बीत गया फिर भी मेरे पास एक भी डिग्री नहीं है।