फिल्म सरकार के 15 साल पूरे, बिग बी यादों में खोए

By: भूप सिंह
| Published: 02 Jul 2020, 07:02 PM IST
फिल्म सरकार के 15 साल पूरे, बिग बी यादों में खोए
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan ) की फिल्म सरकार ( Sarkar movie) गुरुवार को रिलीज हुए 15 साल हो गए। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने इसकी यादों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया....

 

अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan ) की फिल्म सरकार ( Sarkar movie) गुरुवार को रिलीज हुए 15 साल हो गए। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने इसकी यादों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। फिल्म सरकार 2 जून 2005 को रिलीज हुई थी। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें वह काफी सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने शेयर पोस्टर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'सरकार के 15 साल।'

राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित, क्राइम ड्रामा फिल्म में अभिषेक बच्चन, के के मेनन और कैटरीना कैफ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बिग बी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, वह रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र और नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में दिखाई देंगे।

अमिताभ को पसंद आया 'ब्रीद' का ट्रेलर
एक्टर अभिषेक बच्चन सीरीज ब्रीद के जरिए डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इससे पहले अभिषेक के पिता और एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी गुलाबो सिताबो के जरिए ओटीटी पर अपना डेब्यू कर लिया है। अब जब अभिषेक बच्चन की नई सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी उस पर रिएक्ट किया है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अभिषेक की नई सीरीज 'ब्रीद 2 इंटू द शैडोज' का ट्रेलर देखा है। उस ट्रेलर को देख अमिताभ खासा खुश हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है। ट्विटर पर 'ब्रीद' में अभिषेक के किरदार को शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं- 'सुपर्ब।' अब कहने को सिर्फ ये एक शब्द है,लेकिन इस एक शब्द में अमिताभ बच्चन की उत्सुकता को साफ समझा जा सकता है। अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज 10 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जा रही है। सीरीज को कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है।

Abhishek Bachchan
Show More