कोविड-19 में बिग बाज़ार के कूपन देकर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने की लोगों की मदद,टोटल कीमत है 15 करोड़ रुपये

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Apr 2020, 05:21 PM IST
कोविड-19 में बिग बाज़ार के कूपन देकर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने की लोगों की मदद,टोटल कीमत है 15 करोड़ रुपये
कोविड-19 की मदद के लिए अमिताब बच्चन आए आगे

  • अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने कोरोनावायरस लोगों के में मदद करने के लिए आए आगे
  • बिग बाज़ार के 1500 रुपये के 1 लाख कूपन दिए दान में

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस का संकट तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाया है। जहां अभिनेता ने अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने 25 करोड़ रुपये का दान दिया तो वहीं सलमान खान ( Salman Khan ) ने 2500 दिहाड़ी मजदूरों को खाना खिलाने की जिम्मेदारी ली। शाहरूख खान, कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी,कपिल शर्मा इत्यादि। ऐसे कई बड़े नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। इसी बीच अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने एक बड़ा ऐलान किया है।

दरअसल,अमिताभ बच्चन ने बिग बाज़ार के 1500 रुपए के लगभग एक लाख कूपन दिए हैं। 1500 के इन कूपन का टोटल करें तो ये इसका अमाउंट लगभग 15 करोड़ रुपए है। FWICE ने 5 लाख काम करने वालों की तरफ से AIFEC यानी की All India Film Employees Confederation अमिताभ बच्चन, कल्याण ज्वेलर्स और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का ढेर सारा धन्यवाद दिया है। इस बात के लिए FWICE ने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम लोगों का मदद करने के लिए शुक्रिया किया है।

AIFEC के जनरल सेक्रेटरी उन्नी कृष्णन का धन्यवाद किया। महाराष्ट्र में डेली वेज पर काम करने वाले को 5 करोड़ 25 लाख रुपए के बिग बाज़ार के कूपन दिए हैं। बता दें कि FWICE के अंतर्गत कई एसोसिएशन आती हैं। जिसमें लगभग 5 लाख से भी ज्यादा लोग काम करते हैं। इससे जुड़े कई सेलेब्स इन सभी वर्कर्स की मदद के लिए काफी पैसे डोनेट कर रहे हैं।

Akshay Kumar Salman Khan