scriptबिग बी भी चाहते हैं आराध्या-अबराम करें पर्दे पर रोमांस | Amitabh Bachchan hopes AbRam and Aaradhya will make good on-screen pair | Patrika News

बिग बी भी चाहते हैं आराध्या-अबराम करें पर्दे पर रोमांस

Published: Jan 04, 2016 01:57:00 pm

अमिताभ बच्चन की फिल्म वजीर 8 जनवरी को रिलीज हो रही है, फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और अदिति राव हैदरी भी हैं

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या बच्चन और शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम के एक साथ पर्दे पर दिखने की उम्मीद जताई है। बिग बी ने शाहरुख की बात के जवाब में कहा, ‘शाहरुख के मुंह में घी-शक्कर और दूध मलाई।’ गौरतलब है कि शाहरुख ने पिछले दिनों फिल्म दिलवाले की प्रेस मीट में कहा था कि उन्हें अबराम और आराध्या बच्चन की जोड़ी सबसे अच्छी लगती है और वे भिविष्य में इन दोनों को पर्दे पर एक साथ देखना चाहेंगे।

बिग बी अपनी आगामी फिल्म वजीर के एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। इस फिल्म में अमिताभ के साथ फरहान अख्तर और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 8 जनवरी को रिलीज हो रही है।

युवा कलाकार मेरे साथ सहज होते हैं : अमिताभ


अमिताभ ने एक सामूहिक चर्चा के दौरान युवा कलाकारों की तारीफ करते हुए कहा, ‘आज के युवा कलाकार अपने काम में इतने निपुण हैं कि मैं खुद उनके सामने कई गलतियां कर बैठता हूं।’ बिग बी ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए ‘पीकू’ की अपनी सह-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रशंसा की।

युवा कलाकारों की तारीफों के पुल बांधते हुए बिग बी ने कहा, ‘प्रियंका, कंगना या आलिया सभी अपने काम में इतने बेहतरीन हैं कि देखकर हैरानी होती है। आप कोई एक नाम नहीं ले सकते। वे सभी बेहद प्रतिभाशाली हैं। अगर आप चाहें तो भी उनकी कमियां नहीं ढूंढ़ सकते। ‘बाजीराव मस्तानी’ में मुझे रणवीर और दीपिका की एक भी गलती नहीं मिली।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो