scriptस्वर्ग से कम नहीं अमिताभ का बंगला ‘जलसा’, अरबों रुपए के बंगले के अंदर की तस्वीरें देखकर होश उड़ जाएंगे | amitabh bachchan house jalsa inside pictures, watch here | Patrika News
बॉलीवुड

स्वर्ग से कम नहीं अमिताभ का बंगला ‘जलसा’, अरबों रुपए के बंगले के अंदर की तस्वीरें देखकर होश उड़ जाएंगे

अंदर से किसी स्वर्ग से कम नहीं दिखता है अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जलसा’ और ‘प्रतीक्षा’, देखें अंदर की तस्वीरें….

मुंबईJun 11, 2020 / 06:18 pm

भूप सिंह

amitabh bachchan

स्वर्ग से कम नहीं ​अमिताभ का बंगला ‘जलसा’, 240 करोड़ के हैं जलसा और प्रतीक्षा, अंदर की तस्वीरें देखकर होश उड़ जाएंगे

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को यूं ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता। उनका जितना बड़ा नाम है उतने ही आलीशान बंगले में रहते हैं।

amitabh bachchan
भले ही अमिताभ मुंबई के रहने वाले नहीं हैं, लेकिन उन्होंने फिल्मी दुनिया में आने से पहले ही मुंबई में अपना घर बना लिया था। आज अमिताभ के पास मुंबई में एक से एक लग्जरी बंगले हैं। उन्हीं में से एक है उनका बंगला जलसा।
amitabh bachchan

‘जलसा’ में लगा है बेहद शानदार इंटीरियर
अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ जलसा में रहते हैं। वहीं पर वे हर रविवार अपने फैंस के साथ मिलते हैं। उनके बंगले के लिविंग रूम में शानदार सोफा और तरह-तरह के पेड़ और बेहद शानदार इंटीरियर लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर अमिताभ के बंगले जलसा की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा।

amitabh bachchan

लगी है जिंदगी के अहम पलों की तस्वीर
अमिताभ का यह बंगला मुंबई के जुहू स्थित है। सामने आई तस्वीरों में बिग बी की घर की भव्यता साफ दिखाई पड़ती है। बिग बी के बंगले जलसा में माता-पिता से लेकर उनके जिंदगी की अहम पलों की सभी तस्वीरें लगी है जो उनके दिल के बेहद करीब हैं। अमिताभ हर दिवाली जलसा में ही पूजा करते हैं और इसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर वे पहले ही शेयर कर चुके हैं।

amitabh bachchan

जुहू में तीन बंगले
अमिताभ 70 के दशक में अपने बंगले प्रतीक्षा में शिफ्ट हुए थे। उसके बाद ही उन्होंने जलसा खरीदा था। अमिताभ के घर में एक बड़ा गार्डन भी है। इसके अलावा उन्होंने अपने घर की चारदीवारी को अलग-अलग थीम से सजाया है। वैसे आपको बता दें कि मुंबई के जुहू इलाके में अमिताभ के तीन बंगले हैं। जलसा प्रतीक्षा और जनक। यह तीनों ही एक दूसरे से कुछ ही दूरी पर है।

 

amitabh bachchan

कोरोना के चलते दूर हुए फैंस
अमिताभ के बंगले जलसा के बाहर हर रविवार उनके फैंस की भारी भीड़ जुटती थी। हालांकि अब कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडान के कारण अमिताभ अपने फैंस से रूबरू नहीं हो पा रहे हैं।

amitabh bachchan

Home / Entertainment / Bollywood / स्वर्ग से कम नहीं अमिताभ का बंगला ‘जलसा’, अरबों रुपए के बंगले के अंदर की तस्वीरें देखकर होश उड़ जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो