script

बिग बी से प्रेरणा लेकर प्रियंका ने किया एंग्रीयंग वुमन का कैरेक्टर

Published: Dec 27, 2015 11:27:00 am

अपनी आगामी फिल्म जय गंगाजल में एंग्री यंग वुमन का किरदार निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि उन्हें यह कैरेक्टर करने की प्रेरणा अमिताभ से मिली है

Priyanka chopra

Priyanka chopra

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक एंग्रीयंग वुमन का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने अपने रोल के बारे में बोलते हुए कहा है कि ऐसा कैरेक्टर निभाने के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन से प्रेरणा मिली है। 

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि फिल्म में उनकी एंग्रीयंग वुमन अवतार के पीछे की प्रेरणा महानायक अमिताभ बच्चन हैं। जय गंगाजल में प्रियंका ने पुलिस ऑफिसर आभा माथुर की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

जंजीर, त्रिशूल और दीवार जैसी फिल्मों में एंग्रीयंग मैन की भूमिका निभाकर लोकप्रियता पाने वाले अमिताभ बच्चन ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है कि प्रकाश झा और प्रियंका, शक्तिशाली.. वाह भैया क्या बात है.. आप तो हमलोगन पे भारी पड़ गये हो।

बिग बी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका ने लिखा, हा हा..आपको बहुत-बहुत धन्यवाद सर.. एक एंग्री यंग वुमन के पीछे की प्रेरणा आप और प्रकाश झा हैं। प्रियंका की यह फिल्म अगले साल चार मार्च को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो