scriptकोरोना से ठीक होते हुए परेशान हुए अमिताभ बच्चन, मांगने लगे काम, जानिए क्यों? | Amitabh Bachchan is worried about work | Patrika News

कोरोना से ठीक होते हुए परेशान हुए अमिताभ बच्चन, मांगने लगे काम, जानिए क्यों?

locationमुंबईPublished: Aug 09, 2020 06:11:30 pm

महानायक अमिताभ बच्चन (Amiatbh Bahchan ) हाल ही कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। कोरोना काल में हर कोई मुश्किल दौर से गुजर रहा है। सावधानियां बरती जा रही है कि कोरोना को लेकर हर किसी के मन में एक डर बैठा हुआ है….

Amitabh Bachchan Corona Positive: शूटिंग के लिए बाहर नहीं निकले, पर क्या ये होशियारी पड़ी भारी

Amitabh Bachchan Corona Positive: शूटिंग के लिए बाहर नहीं निकले, पर क्या ये होशियारी पड़ी भारी

महानायक अमिताभ बच्चन (Amiatbh Bahchan ) हाल ही कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। कोरोना काल में हर कोई मुश्किल दौर से गुजर रहा है। सावधानियां बरती जा रही है कि कोरोना को लेकर हर किसी के मन में एक डर बैठा हुआ है। उसे निकालना आसान नहीं है। बिग बी भी इससे परेशान हुए हैं। हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी छोटी बात अपने फैंस से शेयर करने वाले अमिताभ अब थोड़े उदास नजर आ रहे हैं।

हाल ही अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए लोगों को बताया कि उन्हें कुछ चिताएं सता रही हैं। वह थोड़ी परेशान में चल रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘इस बात में कोई दोराय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 से ज्यादा उम्र वाले लोग काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है।

करना चाहते दूसरी जॉब?
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस बात पर खुशी जाहिर की है कि कोर्ट ने 65 से ज्यादा उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाजत दे दी है, लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में काफी समय जाता है। ऐसे में अमिताभ अपने फैंस से पूछ रहे हैं कि अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो। उनकी यह बात जानकर हर होई हैरान हो रहा है। अचानक बिग बी के दुखी होकर यह बात कहना सभी को दुख दे रहा है।

बता दें कि बिग बी लंबे समय बाद कोरोना को मात देखकर अभी—अभी अपने घर लौटें हैं। उनके बेटे अभिषेक भी हाल ही में आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिषेक के घर आगमन पर स्वागत भी किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो