script

‘बिग बी’ का खत पाकर ‘बधाई हो’ स्टार नीना गुप्ता की आंखों में आ गए आंसू

locationमुंबईPublished: Nov 15, 2018 07:50:11 pm

Submitted by:

Amit Singh

अमिताभ बच्‍चन ने निर्देशक अमित शर्मा और अदाकारा नीना गुप्ता को लेटर भेजकर फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके काम की तारीफ की है।

badhai ho

badhai ho

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन उन सितारों में से एक हैं जो अपने साथ के कलाकारों की प्रशंसा करने में पीछे नहीं रहते हैं। इंडस्ट्री में जिस भी कलाकार का काम उन्हें पंसद आता है उसकी वो खुले दिल से तारीफ करते हैं। किसी एक्‍टर की एक्टिंग पसंद आने पर उनको बधाई देने के लिए फूल और खत भेजने की बिग बी की आदत से सभी वाकिफ हैं। इस बार अमिताभ बच्‍चन ने निर्देशक अमित शर्मा और अदाकारा नीना गुप्ता को लेटर भेजकर फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके काम की तारीफ की है।

 

बता दें कि फिल्म देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री को अपने हाथ से लिखा एक पत्र और फूलों का गुलदस्ता भेजा है। अदाकारा ने इसकी तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘आपसे ये पत्र और पुष्प पाकर आंखें खुशी से भर आयीं। बहुत-बहुत धन्यवाद सर।’ वहीं इस फिल्‍म के निर्देशक ने कहा कि बच्चन की सराहना पाकर वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। निर्देशक ने ट्विटर पर पत्र की तस्वीर के साथ लिखा है कि जब दिग्गज आपके काम की तारीफ करते हैं तो यह बेहद अच्छा अहसास होता है। इससे खुद को वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

 

BADHAAI HO

बता दें कि फिल्‍म ‘बधाई हो’ को बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सफलता मिली है। इस फिल्‍म ने अभी तक भारत में 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो