scriptअमिताभ ने लगाई शाहरुख की क्लास, कहा- ‘राजा धिराज’ जो अपने कॅरियर में नहीं कर पाए हमने वो कर दिखाया, फिर भी… | Amitabh Bachchan One More Tweet Over Shahrukh Khan And Badla Movie | Patrika News

अमिताभ ने लगाई शाहरुख की क्लास, कहा- ‘राजा धिराज’ जो अपने कॅरियर में नहीं कर पाए हमने वो कर दिखाया, फिर भी…

locationमुंबईPublished: Apr 13, 2019 03:10:06 pm

Submitted by:

Amit Singh

हाल में फिल्म ‘बदला’ (Badla) में नजर आए आए थे अमिताभ बच्चन

amitabh-bachchan-one-more-tweet-over-shahrukh-khan-and-badla-movie

amitabh-bachchan-one-more-tweet-over-shahrukh-khan-and-badla-movie

कुछ दिनों पूर्व अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म ‘बदला’ (Badla) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। यह फिल्म दर्शकों को काफी पंसद आई थी। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। मूवी की कहानी से लेकर एक्टिंग लोगों को काफी पंसद आई थी। फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू (taapsee pannu) नजर आई थीं। ‘बदला’ का निर्माण शाहरुख (Shahrukh Khan) की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने किया था। लेकिन निर्माता से फिल्म की सफलता की प्रंशसा नहीं किए जाने से हाल में अमिताभ ने शाहरुख को ताना मारा था।

amitabh-bachchan-one-more-tweet-over-shahrukh-khan-and-badla-movie

अमिताभ बच्चन के शिकायत से भरे हुए ट्टीट पर शाहरुख ने तुंरत ही जवाब दिया। दुनिया के सामने इस बात का मुद्दा ना बन जाए इसके लिए उन्होंने मजाकिया अंदाज में बहस को खत्म करने की कोशिश की लेकिन अब वह अपने कोशिश में कामयाब होते नहीं दिखाई दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने एक अपने एक फैंस को ट्टीट को शेयर करते हुए लिखा, NOT in राजा धिराज (King Khan) , career , but in his Company Red Chillies, one of the most successful films .. there are many others of course, but for this budget and this return .. one of the biggest .. so the Trade informs me

https://twitter.com/SrBachchan/status/1116910234998493186?ref_src=twsrc%5Etfw

इस पोस्ट को पढ़कर साफ होता है कि अमिताभ, ‘किंग खान’ यानी की शाहरुख को ‘राजा धिराज’ कहकर कटाक्ष कर रहे हैं। उन्होंने शाहरुख से कहा कि उनके एक्टिंग कॅरियर में तो नहीं लेकिन उनकी कंपनी में एक ऐसी फिल्म आई है जिसने कम बजट में अच्छा मुनाफा दिया।

amitabh-bachchan-one-more-tweet-over-shahrukh-khan-and-badla-movie
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो