scriptमहानायक ने दयावान को अवॉर्ड समारोह में ऐसे दी श्रद्धाजंलि | Amitabh bachchan pay tribute to vinod khanna in award ceremony | Patrika News

महानायक ने दयावान को अवॉर्ड समारोह में ऐसे दी श्रद्धाजंलि

Published: Dec 21, 2017 06:52:56 pm

विनोद खन्ना के प्रति श्रद्धा और सम्मान में वह गहरे काले रंग के सूट में कार्यक्रम में मौजूद थे अमिताभ बच्चन

Amitabh bachchan and Vinod Khanna

Amitabh bachchan and Vinod Khanna

महानायक अमिताभ बच्चन ने एक अवॉर्ड समारोह में सितारों से जगमगाती शाम को और भी रोशन कर दिया। अमिताभ ने अपने साथी और दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के प्रति श्रद्धा और सम्मान में वह गहरे काले रंग के सूट में कार्यक्रम में मौजूद थे।
अमिताभ बच्चन ने अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी के साथ मंच पर उनकी तस्वीर का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने विनोद खन्ना को भावभीनी श्रद्धाजंलि दी। उन्होंने उस दिवंगत अभिनेता के साथ अपनी व्यक्तिगत और प्रोफेशनल सफर से जुड़ी यादें ताजा की।
अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘उन दिनों की बात करें तो फिल्मों का बहुत ज्यादा बजट नहीं हुआ करता था और हम स्थिति के अनुसार खुद को ढाल लेते थे। उन दिनों हम कमरे, टेंट आपस में शेयर करते थे। विनोद जी के साथ काम करने का अनुभव सम्मानजनक और बेहद अद्भुत रहा है।’ बता दें कि मशहूर बॉलिवुड अभिनेता विनोद खन्ना का इसी वर्ष अप्रैल माह में निधन हो गया था। गौरतलब है कि 70 वर्षीय विनोद खन्ना कैंसर से पीड़ित थे। विनोद खन्ना एक्टिंग के अलावा राजनीति में भी सक्रिय थे। विनोद खन्ना गुरुदासपुर से सांसद रहे थे। अमिताभ ने विनोद खन्ना के साथ ‘रेशमा और शेरा’, ‘मुकद्दर का सिंकदर’, ‘परवरिश’,’खून-पसीना’ और ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी यादगार फ़िल्मों में साथ काम किया था। विनोद खन्ना के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने उनके साथ अपनी 48 साल की दोस्ती को अपने ब्लॉग पर याद किया था।
बता दें कि साल के सबसे बड़े अवॉर्ड्स समारोह में से एक में सितारों का जलवा दिखने को मिले। इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां पहुंची और चर्चा में रहीं। जहां गोलमान अगेन बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड जीतने में कामयाब रही, वहीं वरुण धवन ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया। अवॉर्ड के मौके पर अक्षय कुमार से लेकर राजकुमार राव और आलिया भट्ट से लेकर कटरीना कैफ सभी वहां मौजूद थे। वहीं, हॉलीवुड से छुट्टियां मनाने देश वापस लौंटी प्रियंका चोपड़ा भी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो