scriptAmitabh Bachchan ने मां-बाबूजी की एनिवर्सरी पर लिखा ब्लॉग, बोले- एक शादी जिसने तमाम बैरियर तोड़ डाले | Amitabh Bachchan remembers his parents on their wedding anniversary | Patrika News

Amitabh Bachchan ने मां-बाबूजी की एनिवर्सरी पर लिखा ब्लॉग, बोले- एक शादी जिसने तमाम बैरियर तोड़ डाले

Published: Jan 24, 2021 11:30:10 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बिग बी ने लिखा अपने मां-बाबूजी की एनिवर्सरी पर ब्लॉग
मां-बाबूजी की शादी को बैरियर तोड़ने वाला बताया

amitabh_bachchan_blog.jpg

Amitabh Bachchan Blog

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। बिग बी उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन अक्सर अपने माता-पिता को भी याद करते हैं। उनके लिए 24 जनवरी का दिन बेहद ही खास है, क्योंकि इन दिन उनके माता-पिता के शादी की सालगिरह होती है। ऐसे में मौके पर एक बार फिर बिग बी उन्हें याद किया है।
कंगना रनौत से हमेशा लड़ने वालीं स्वरा भास्कर ने कहा- तुम्हें पता है मैं तुमसे प्यार करती हूं

अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखा, जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता की शादी का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता के रिश्ते ने समाज के रूढ़िवाद को तोड़ने का काम किया है।
बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, ’23 जनवरी की आधी रात बीती और 24 तारीख शुरू हुई। मां और बाबूजी की शादी की सालगिरह…। 24 जनवरी, 1942। एक शादी जिसने तमाम बैरियर तोड़ डाले। जाति और नस्ल से परे बच्चन नाम स्वीकार किया और फिर मैं इस दुनिया में आया। दोनों की मुलाकात का किस्सा बाबूजी की ऑटोबायोग्राफी में है। तब से अब तक जो मोमेंट मैंने कैप्चर किए हैं या दोहराया है, वे भी जल्दी ही आपके सामने होंगे।’
पंजाब में Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग को रोकने पहुंचे किसान, वापस जाओ के लगाए नारे

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग का काम पूरा किया है। इसके बाद वह उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ावा देने वाले एक रियलिटी शो की शूटिंग का काम शुरू करेंगे। बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछली बार फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। इसके अलावा बिग बी जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय लीड रोल में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो