script10 साल से अटकी है अमिताभ की यह फिल्म, डायरेक्टर घर बेचने को तैयार, अब बिग बी ने दिया ये ऑफर | Amitabh Bachchan requests studios to release Shoebite movie | Patrika News

10 साल से अटकी है अमिताभ की यह फिल्म, डायरेक्टर घर बेचने को तैयार, अब बिग बी ने दिया ये ऑफर

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2019 05:45:33 pm

हमको दें ‘शूबाइट’, हम रिलीज कर देंगे : अमिताभ बच्चन….Amitabh Bachchan, Shoebite, Badla, Shoebite release, Amitabh Shoebite

amitabh bachchan

amitabh bachchan

महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी फिल्म ‘शूबाइट’ देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनकी यह फिल्म करीब 10 साल पहले ही कम्पलीट हो गई थी, लेकिन अब तक रिलीज नहीं हुई है। शूजित सरकार की फिल्म ‘शूबाइट’ को लेकर एक फैन ने यूटीवी से कहा, इस फिल्म का क्या हुआ। इसके जवाब में अमिताभ ने लिखा, प्लीज यूटीवी फिल्म्स, डिज्नी, स्टार और वॉर्न…जो भी हो। इस फिल्म को हमें दे दें। हम रिलीज कर देंंगे। पर दीजिए तो सही। इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की गई है..क्रिएटिविटी खत्म न करें.!!

amitabh bachchan

गौरतलब है कि फिल्म में अमिताभ ने एक बूढ़े वक्ति का किरदार निभाया है। जो खुद की खोज करने के लिए निकलते हैं। फिल्म के गानों में लिरिक्स गुलजार के हैं। अभी तक फिल्म के रिलीज नहीं होने की वजह सामने नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म प्रोडक्शन हाउस के आतंरिक विवाद में लटकी हुई है। अमिताभ ने इस फिल्म पर पूरे दो साल काम किया है। फिल्म में अमिताभ के अलावा सारिका, दीया मिर्जा, जिमी शेरगिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार भी अहम किरदार में हैं। शूजित सरकार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस फिल्म की रिलीज के लिए अपना घर तक बेचने को तैयार हैं।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1203015301178150914?ref_src=twsrc%5Etfw
amitabh bachchan

शूजित ने संकेत दिया था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट हॉलीवुड के डायरेक्टर मनोज नाइट श्यामलन के आइडिया पर बेस्ड है। यह स्टूडियो इस आइडिया पर कुछ फिल्में बना रहा था। लेकिन उन्होंने इस स्टूडियो से परमिशन लेकर ही इस फिल्म को बनाया था। अभी तक इस आइडिया पर कोई फिल्म नहीं बनी है। बात करें अमिताभ बच्चन के काम की तो वे तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ में नजर आए थे। वहीं जल्द ही वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड किरदार में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो