scriptअमिताभ बच्चन ने मौत को लेकर कही ये बड़ी बात बगैर मुहूर्त के हो जायेगी हमारी मृत्यु | Amitabh Bachchan's tweet went viral on social media | Patrika News

अमिताभ बच्चन ने मौत को लेकर कही ये बड़ी बात बगैर मुहूर्त के हो जायेगी हमारी मृत्यु

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2020 12:57:01 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) का ट्वीट ( Tweet ) हुआ वायरल
जीवन और मृत्यु को लेकर कही यह बात

amitabh.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारे में तो हर कोई जानता है कि सोशल मीडिया पर वो अक्सर ऐसी बाते पोस्ट करते रहते है जो हर किसी के लिये एक सबक बन जाती है जैसे की अभी हाल ही में उन्होनें ट्वीट के जरिये आज के युवाओं को एक संदेश भी दिया था। जिसे हर किसी ने काफी पसंद किया है। इसी तरह से अमिताभ बच्चन का एक और ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जीवन और मृत्यु के बारे में बात की है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1229257985198678022?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करते हुए लिखा हैः ‘हम बगैर मुहूर्त के जन्म लेते हैं और बगैर मुहूर्त के ही हमारी मृत्यु हो जाएगी..ये बात हम सभी भलीभांति जानते हैं…फिर सारी उम्र शुभ मुहूर्त के पीछे क्यों भागते हैं…? कोई दे सकता है जवाब ????’ इस तरह अमिताभ बच्चन ने जीवन और मौत को लेकर सवाल तो किया ही है, साथ ही मुहूर्त को लेकर हमारी सोच पर भी तंज कसा है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स को खूब रिप्लाई कर रहे हैं।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1227664494819598336?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के हर ट्वीट फैंस को सोटने के लिए मजबूर कर देते है जिसके पीछे एक लाख टके की बात भी छिपी होती है। जैसे की हाल ही में उनके द्वारा किए गए एक ट्वीट को भी खूब पढ़ा गया था जिसमें उन्होनें लिखा था कि, ‘कोई अगर आपके अच्छे, कार्य पर संदेह करता है…तो करने देना , क्योंकि… शक, सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है कोयले की कालिख पर नहीं.’

अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने परिवार समेत चार्टर प्लेन से शनिवार को भोपाल पहुंचे थे। जहां पर जाकर उऩ्होनें अपनी सासू माता का जन्मदिन मनाया। बच्चन परिवार वहां कुछ घंटे ही रुका और सभी वापस मुंबई लौट गए। जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ शनिवार सुबह चार्टर प्लेन से भोपाल हवाईअड्डे पहुंचे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो