scriptअमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर कही ये बड़ी बात, पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान | Amitabh Bachchan said this big thing on tweet | Patrika News

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर कही ये बड़ी बात, पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2020 06:03:21 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अमिताभ बच्चन का ट्वीट तेजी से हो रहा है वायरल
अमिताभ बच्चन की रिलीज होने वाली चार फिल्में हैं ।

amitabh.jpg

,,

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टीव रहते देखे गए है इनके किए पोस्ट हर किसी को काफी पसंद आते है जिसके चलते वे वायरल भी हो जाते है। अभी हाल ही में बिग बी ने एक ट्वीट के माध्यम से अपने मन की बात जाहिर की। जो काफी वायरल हो रहा है । बिग बी के इस ट्वीट को हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं । वहीं ढेरों कमेंट भी आ रहे हैं । अपने इस पोस्ट के जरिए बिग बी ने फैंस को एक खास सलाह दी है ।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कोई अगर आपके अच्छे, कार्य पर संदेह करता है…तो करने देना , क्योंकि… शक, सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है कोयले की कालिख पर नहीं।’

https://twitter.com/SrBachchan/status/1227664494819598336?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ ने अपने ट्वीट में एक बात और लिखकर तंज किया – ‘आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए …उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है..’ । बिग बी का यह पोस्ट मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने वालों पर एक तंज है । बिग बी अपने हर ट्वीट पर एक संख्या लिखते हैं ।

बता दें कि अमिताभ बच्चन अक्सर अपने मन की बात सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है इन दिनों उऩकी आने वाली चार फिल्में रिलीज को तैयार हैं । इस लिस्ट में ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ शामिल हैं । बिग बी ने इन चारों फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो