scriptamitabh bachchan shahrukh ajay ranveer legal trouble promoting gutkh | अमिताभ, रणवीर, अजय और शाहरुख़ पर एफआईआर दर्ज, पान मसाला विज्ञापन को लेकर कोर्ट में याचिका दायर | Patrika News

अमिताभ, रणवीर, अजय और शाहरुख़ पर एफआईआर दर्ज, पान मसाला विज्ञापन को लेकर कोर्ट में याचिका दायर

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभी बच्चन, अजय देवगन, किंग खान शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया हैं। बता दे कि बाॅलीवुड के चारों दिग्गज अभिनेता पर एफआईआर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर किया गया है।

Updated: May 21, 2022 02:43:28 pm

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभी बच्चन, अजय देवगन, किंग खान शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया हैं। बता दे कि बाॅलीवुड के चारों दिग्गज अभिनेता पर एफआईआर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर किया गया है। आपको बता दे कि बाॅलीवुड के चार दिग्गज अभिनेता के ऊपर एफआईआर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सोशल एक्टिविस्ट ने की हैं।
amitabh bachchan shahrukh ajay ranveer get legal trouble promoting gutkh
amitabh bachchan shahrukh ajay ranveer get legal trouble promoting gutkh
बता दे कि अभिनेता अमिताभी बच्चन, अजय देवगन, किंग खान शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर सेक्शन 467, 468, 439 और 120बी के तहत केस दर्ज करवाया है। बिहार के मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में इन चारों स्टार्स के खिलाफ याचिका दायर की गई है। तमन्ना हाशमी ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह बॉलीवुड की पॉपुलर हस्ती हैं और इन्हें हर पीढ़ी के लोग फॉलो करते हैं। इसलिए इन लोगों के पान मसाला का विज्ञापन करने से लोगों और समाज पर इसका गलत असर पड़ेगा।
बीते दिन भी पान मसाला दनों पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन को लेकर काफी हल्ला मचा था। दरअसल, पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आए थे। वहीं, अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में शामिल थे लेकिन विवाद ज्यादा बढ़ने पर अक्षय कुमार ने माफी मांगकर मामले को शांत कर लिया था।
यह भी पढ़ें

जब Anushka Sharma ने Ranbir Kapoor को मार दिया था जोरदार थप्पड़, गुस्से में एक्टर ने यूं जाहिर किया था अपना गुस्सा

हालांकि, अजय देवगन और शाहरुख खान पान मसाल ब्रांड का विज्ञापन कर रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह कि मुश्किलें कितनी बढ़ती हैं।वहीं आपको बतादें कि अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर एक बयान जारी किया था कि उन्होंने अपना करार खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा था कि कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद ही कंपनी से बात कर के विज्ञापन के साथ अनुबंध खत्म कर दिया और साथ ही प्रमोशन की फीस भी लौटा दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.