scriptअमिताभ, रणवीर, अजय और शाहरुख़ पर एफआईआर दर्ज, पान मसाला विज्ञापन को लेकर कोर्ट में याचिका दायर | amitabh bachchan shahrukh ajay ranveer legal trouble promoting gutkh | Patrika News

अमिताभ, रणवीर, अजय और शाहरुख़ पर एफआईआर दर्ज, पान मसाला विज्ञापन को लेकर कोर्ट में याचिका दायर

Published: May 21, 2022 02:43:28 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभी बच्चन, अजय देवगन, किंग खान शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया हैं। बता दे कि बाॅलीवुड के चारों दिग्गज अभिनेता पर एफआईआर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर किया गया है।

amitabh bachchan shahrukh ajay ranveer get legal trouble promoting gutkh

amitabh bachchan shahrukh ajay ranveer get legal trouble promoting gutkh

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभी बच्चन, अजय देवगन, किंग खान शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया हैं। बता दे कि बाॅलीवुड के चारों दिग्गज अभिनेता पर एफआईआर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर किया गया है। आपको बता दे कि बाॅलीवुड के चार दिग्गज अभिनेता के ऊपर एफआईआर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सोशल एक्टिविस्ट ने की हैं।
बता दे कि अभिनेता अमिताभी बच्चन, अजय देवगन, किंग खान शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर सेक्शन 467, 468, 439 और 120बी के तहत केस दर्ज करवाया है। बिहार के मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में इन चारों स्टार्स के खिलाफ याचिका दायर की गई है। तमन्ना हाशमी ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह बॉलीवुड की पॉपुलर हस्ती हैं और इन्हें हर पीढ़ी के लोग फॉलो करते हैं। इसलिए इन लोगों के पान मसाला का विज्ञापन करने से लोगों और समाज पर इसका गलत असर पड़ेगा।
बीते दिन भी पान मसाला दनों पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन को लेकर काफी हल्ला मचा था। दरअसल, पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आए थे। वहीं, अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में शामिल थे लेकिन विवाद ज्यादा बढ़ने पर अक्षय कुमार ने माफी मांगकर मामले को शांत कर लिया था।
यह भी पढ़ें

जब Anushka Sharma ने Ranbir Kapoor को मार दिया था जोरदार थप्पड़, गुस्से में एक्टर ने यूं जाहिर किया था अपना गुस्सा

हालांकि, अजय देवगन और शाहरुख खान पान मसाल ब्रांड का विज्ञापन कर रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह कि मुश्किलें कितनी बढ़ती हैं।वहीं आपको बतादें कि अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर एक बयान जारी किया था कि उन्होंने अपना करार खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा था कि कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद ही कंपनी से बात कर के विज्ञापन के साथ अनुबंध खत्म कर दिया और साथ ही प्रमोशन की फीस भी लौटा दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो