scriptअमिताभ बच्चन ने बताया कोरोना में कैसे करें मेहमान का स्वागत.. देखिए मजेदार वीडियो | amitabh bachchan shared hilarious video on guest lockdown coronavirus | Patrika News

अमिताभ बच्चन ने बताया कोरोना में कैसे करें मेहमान का स्वागत.. देखिए मजेदार वीडियो

Published: Apr 01, 2020 04:43:10 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया मजेदार वीडियो
बताया कैसे करें लॉकडाउन (Lockdown) में मेहमान का स्वागत
वीडियो दे रहा है बड़ा मैसेज

amitabh.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में लोगों को सर्तक रहने की हिदायत दी गई हैं। लोगों से दूर रहकर बात करने की सलाह दी जा रही हैं। वहीं फिर भी कुछ लोग इसे मानने और समझने को तैयार नहीं है इसी को लेकर एक मजेदार वीडियो सामने आया है जो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद शेयर किया है और कहा है कि अगर इस माहौल में कोई मेहमान आए तो देख लें कैसे स्वागत करना है। ये वीडियो इतना मजेदार है कि आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

https://twitter.com/Hitenrdedhia1/status/1245089318302937088?ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वो अक्सर फनी वीडियोज़ साझा करते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने कोरोना वायरस से जुड़ा हुआ एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया जा रहा है कि ऐसे समय में घर पर कोई मेहमान आता है तो क्या होता है। वीडियो में एक लड़की बाहर से आती है तो उसे अंदर लेने से पहले उसपर ढेर सारा पानी डालते हैं, उसके बाद सैनिटाइजर डालकर उसे ब्रश से रगड़ते हैं। ये वीडियो देखने में काफी फनी है। बिग बी इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसने वाला इमोजी बनाया है।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक छोटी सी बच्ची हील पहनकर चल रही है। उसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है- कोशिश करने वालों की कभी हर नहीं होती, अपने को बड़ा बनाने में ज़्यादा देर नहीं लगती।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1245250870293360640?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए हुए ये वीडियोज खूब पसंद किए जा रहे हैं। कोरोना से जुड़े हुए ऐसे ही कई जोक्स और मीम्स अक्सर सामने आते रहते हैं। कहीं ना कहीं इन जोक्स के माध्यम से भी लोगों को कोरोना वायरस से बचाव का मैसेज दिए जाने की कोशिश की जा रही है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1245262377802588160?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो