Amitabh Bachchan ने शेयर की साल 2020 का ऐसा ग्राफ, देखकर आप हो जाएंगे हैरान!

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 04 Jun 2020, 05:19 PM IST
Amitabh Bachchan  ने शेयर की साल 2020 का ऐसा ग्राफ, देखकर आप हो जाएंगे हैरान!
Amitabh Bachchan Shares The Most Important Graph of 2020

  • बिगबी ने 2020 का एक ग्राफ साझा
  • अमिताभ (Amitabh Bachchan )के इस ग्राफ में जनवरी से अप्रैल तक का डेटा दिया गया है।

नई दिल्ली, लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry)बंद पड़ी है, सभी सितारों के साथ सदी के महानायक भी आराम फरमा रहे हैं। ऐसे में उम्र के इस पड़ाव में भी व्यस्त रहने वाले बिग-बी अपनी फैमली के साथ इस वक्त ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं। इस समय अमिताभ बच्चन के पास केवल दो ही प्रमुख काम है पहला बच्चों के साथ समय बिताना और दूसरा सोशल मीडिया (Amitabh Bachchan Funny Post) के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े रहना और अपने मन की बात उनके साथ साझा करना।

इसी क्रम में उनके कई ऐसे पोस्ट है जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। ऐसे ही बिगबी ( Amitabh Bachchan Importent Post) ने 2020 का एक ग्राफ साझा करते हुए इसे साल का सबसे इंपॉर्टेंट बताया है। पर इस ग्राफ(Most Important Graph of 2020) को समझना आसान नहीं होगा आपको काफी माथापच्ची करनी पड़ेगी।

बिग-बी ने अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर कर लिखा है कि, ' The Most Important Graph of 2020'। अमिताभ (Amitabh Bachchan Shares The Most Important Graph of 2020) के इस ग्राफ में जनवरी से अप्रैल तक का डेटा दिया गया है। इस इंफोग्राफिक के माध्यम से साल के अब तक बीते हुए महीने में होने वाली बचत का उन्होंने ज़िक्र किया है। इन आंकड़ों में कार, इंटरनेट, सेविंग, एल्कोहल, टॉइलेट पेपर और मॉस्क जैसे जीवन में उपयोग होने वाली वस्तुओं और सेवाओं का आंकड़ा प्रस्तुत किया है।

वैसे तो अमिताभ बच्चन की हर पोस्ट वायरल होती है, लेकिन ये पोस्ट समसामयिक होने की वजह से ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। आने वाले दिनों में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Upcoming Film)के फ़िल्मों की बात करें तो 12 जून को 'गुलाबो सिताबो' अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में शानदार कॉमेडी देखने को मिलेगी। इस फ़िल्म में अमिताभ मिर्जा शेख नाम के बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। 'गुलाबो सिताबो' फ़िल्म में किरायेदार और मकान मालिक के संबंधों पर आधारित कहानी है।

इसके अलावा लॉक डाउन की वजह से अमिताभ बच्चन की दूसरी फिल्में भी अटकी पड़ी हैं। आने वाले दिनों में अमिताभ के लिए अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के लिए बची हुई फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करना बड़ा टास्क होगा। लेकिन कोरोना की वजह से जो सरकार ने गाइडलाइन जारी किया है उसके मुताबिक 60 साल के ऊपर के एक्टर को शूटिंग की इजाज़त नहीं होगी ऐसे में कितनी फिल्में कंप्लीट होंगी या सवाल अब भी बना हुआ है।