अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो, 22 भाषाओं में लोग दे रहे एक संदेश

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 16 May 2020, 04:39 PM IST
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो, 22 भाषाओं में लोग दे रहे एक संदेश
Amitabh Bachchan

महानायक ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत की 22 भाषाएं साहस, आस्था और सहानुभूति का महत्वपूर्ण संदेश दे रहे हैं।'

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन के चलते अमिताभ अपने सोशल अकाउंट के जरिए कोरोना वायरस को लेकर फैंस को जागरूक कर रहे है। बिग बी ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देश के अलग—अलग 22 भाषा बोलने वाले लोग एक ही संदेश देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो का संदेश है कि कोरोना के कारण लोग दूर हुए हैं लेकिन भारतीयता की भावना के कारण एकजुट हैं, जो कि साहस का प्रतिनिध‍ित्व करता है। इस साहस के कारण ही आस्था है जो लोगों के अंदर करुणा या कहें सहानुभूति में दिखाई देता है। महानायक ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत की 22 भाषाएं साहस, आस्था और सहानुभूति का महत्वपूर्ण संदेश दे रहे हैं।'

amitabh bachchan

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में असमी, बंगाली, बोडो, डोगरी, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, कश्मीरी, कोंकणी, मैथ‍िली, मलयालम, मण‍िपुरी, मराठी, नेपाली, ओड़‍िया, पंजाबी, संस्कृत, संथाली, सिंधी, तमिल, तेलुगू और उर्दू भाषा में लोग इन्हीं तीन गुणों की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट भी कर रहे है।

amitabh bachchan

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हो रहा है। एक्टर ने अपना एक फोटो शेयर करते हुए कहा, 'चलो भैया जिम।' हालांकि, बिग बी यह भी कह रहे हैं कि जिम के लिए कहीं बाहर जाना नहीं पड़ेगा, दरअसल, वह तो घर में ही है। बॉलीवुड के शहंशाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'चलो भैया जिम, बाद में मिलते हैं। जिम यहीं है, घर के बाहर नहीं।' एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

amitabh bachchan

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं। इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है। फिल्म 'गुलाबो सिताबो' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का लोगों को काफी इंतजार था लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के चलते इसके रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया। अब हाल ही में इसे अमेजन प्राइम पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

amitabh bachchan
Show More