Amitabh Bachchan की वायरल तस्वीर में दाऊद इब्राहिम के होने का दावा, अभिषेक बच्चन को सच्चाई बताने आगे आना पड़ा

By: Neha Gupta
| Published: 19 Sep 2020, 01:19 PM IST
Amitabh Bachchan की वायरल तस्वीर में दाऊद इब्राहिम के होने का दावा, अभिषेक बच्चन को सच्चाई बताने आगे आना पड़ा
Amitabh Bachchan viral photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो में अमिताभ जिस शख्स से हाथ मिला रहे हैं उसे दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) बताया जा रहा है। जिसके बाद अभिषेक बच्चन को सफाई देनी पड़ी।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक तस्वीर आजकल खूब वायरल हो रही है। फोटो में बिग बी एक शख्स से हाथ मिलाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। लेकिन ये कोई आम इंसान नहीं बल्कि इसको लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा दावा किया जा रहा है। कई लोगों का ऐसा दावा है कि अमिताभ बच्चन जिस शख्स से हाथ मिला रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद अमिताभ समेत बच्चन परिवार को ट्रोल किया जा रहा है। बीते दिनों जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा ने ड्रग मामले को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रवि किशन (Ravi Kishan) पर निशाना साधा था। उन्होंने बॉलीवुड को पाक साफ बताया था। अब अमिताभ की वायरल तस्वीर (Amitabh Bachchan viral photo) सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा और भड़क गया। जिसका जवाब उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने दिया है।

अमिताभ बच्चन की तस्वीर को एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया। उसमें लिखा गया- 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं।' दाऊद इब्राहिम और अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर (Amitabh Bachchan with Dawood) अब रिलीज हो गई है, तभी तो जया बच्चन बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर तिलमिला गई है! Shame on Amitabh Bachhan! जिसके जवाब में अभिषेक बच्चन ने यूजर को करारा जवाब दिया। उन्होंने सच्चाई बताते हुए लिखा- भाईसाहब, ये फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्य मंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण (Ashok Shankarrao Chavan) की है। इसके कुछ देर बाद ही यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि अभिषेक की सफाई के बाद भी कुछ यूजर्स जया बच्चन के बयान को लेकर घेरने की कोशिशों में लगे हुए हैं। वहीं कई यूजर्स अभिषेक की बात पर भरोसा जता रहे हैं। हालांकि सच्चाई यही है कि अमिताभ बच्चन की वायरल तस्वीर महाराष्ट्र के नेता अशोक शंकरराव चव्हाण ही हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड का पक्ष लेते हुए कहा था कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जिसके बाद कई लोगों ने इसका विरोध किया था। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी इसकी निंदा की थी। गौरतलब हो रवि किशन ने राज्यसभा में ड्रग्स का मुद्दा (Drug issue) उठाया था। जिसके बाद ही जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन पर अपना गुस्सा निकाला था।