script20 बरस की हुई अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, दिखती हैं इतनी ग्लैमरस, देखें तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

20 बरस की हुई अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, दिखती हैं इतनी ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

11 Photos
6 years ago
1/11
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली 6 दिसंबर को 20 बरस की हो गई हैं। इस खुशी के मौके पर नव्या के मामू अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है।
2/11
अपनी क्यूट भांजी के बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- तुम कब ऐसी से एक खूबसूरत महिला में बदल गईं? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि मामू तुम्हें एयरपोर्ट पर पिक करने आते थे और आज तुम उन्हें पिक करने आती हो? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि पहले तुम्हें गाना गाकर सुलाना पड़ता था और अब तुम मेरे साथ रात भर डांस करती हो।
3/11
अभिषेक ने अपने संदेश में लिखा- तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि पहले मैं तुम्हारे लिए शॉपिंग किया करता था और अब तुम मेरी आधिकारिक शॉपर हो? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि अब मामू तुम्हें वैसे ट्रीट नहीं कर सकते जैसे बचपन में किसी ऊधमी बच्ची की तरह किया करते थे? कब? मेरी सबसे फेवरेट से मेरी भतीजी तक… मेरी नव्या तक… 20वां जन्मदिन मुबारक हो मेरी लिटिल लेडी। मामू तुमसे बहुत प्यार करते हैं। पोस्ट स्क्रिप्टः मेरी शॉपिंग लिस्ट तैयार है। तैयार रहना।
4/11
नव्या के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम को देखते तो उनकी अपने नानू अमिताभ बच्चन के साथ भी अच्छी बॉडिंग है। नव्या अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नव्या की इस साल सामने कई तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि जिन्हें देखकर ये यकीनन कहा जा सकता है कि‍ यही है अगली बॉलीवुड गर्ल।
5/11
नव्या नवेली की सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वह भी बॉलीवुड रेडी सिलेब किड्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।
6/11
बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही ग्लैमरस अंदाज में दिखने वाली नव्या के स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बॉलीवुड की आने वाली ब्यूटी क्वीन हो सकती हैं।
7/11
नव्या की उनके दोस्तों के साथ कई तस्वीरें खूब वायरल हो चुकी हैं। वेस्टर्न आउटफिट के अलावा ट्रेेडिशनल वियर में भी नव्या बेहद खूबसूरत नजर आईं। बॉलीवुड फैन्स को अब नव्या के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है।
8/11
अपनी मम्मी के साथ नव्या नवेली नंदा
9/11
नानी आैर मम्मी के साथ नव्या नवेली नंदा
10/11
मामी एेश के साथ नव्या नवेली नंदा
11/11
अपनी फ्रेंड के साथ नव्या नवेली नंदा
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.