scriptअमिताभ बच्चन पर अस्पताल का प्रचार करने का आरोप, बिग बी ने कही यह बात….. | Amitabh bachchn accused of promoting hospital on social media | Patrika News

अमिताभ बच्चन पर अस्पताल का प्रचार करने का आरोप, बिग बी ने कही यह बात…..

locationमुंबईPublished: Aug 04, 2020 06:03:33 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अमिताभ बच्चन पर अस्पताल का प्रचार करने का आरोप, बिग बी ने कही यह बात…..

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन पर एक महिला ने नानावटी हॉस्पिटल के लिए विज्ञापन करने का आरोप लगाया है। महिला ने कहा, अमिताभ ने उनके लिए पूरी तरह से सम्मान खो दिया है।” इस पर बिग बी ने जवाब देते हुए लिखा “मेरी सम्मानियता का अंदाजा आपको नहीं है। मेरी शख्सियत और सम्मान आपके द्वारा जज नहीं किया जा सकता है।”
आपको बता दें कि जब अमिताभ बच्चन नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट थे। इस दौरान एक महिला ने आरोप लगाया था। इस पर अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से लौटकर सोशल मीडिया के माध्यम से जवाब दिया है।
इस महिला द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी। जिसमें बताया था कि उनके 80 वर्षीय पिता की अस्पताल में उचित देखभाल नहीं की गई। उन्हें गलत तरीके से कोरोना पॉजिटिव बताया गया था। साथ ही उपचार के दौरान उन्हें सही बिस्तर भी नहीं दिया था। ऐसे में वह काफी दुखी थी। महिला का कहना था कि जो अस्पताल मानव जीवन की परवाह नहीं करते और केवल पैसा कमाना जानते हैं। अमिताभ उनका प्रचार कर रहे हैं।
इस पर अमिताभ बच्चन ने लिखा- “जान्हवी जी , मुझे आपके प्यारे और सम्मानित पिता के बारे में जानने के बाद वास्तव में खेद है। उन्होंने लिखा- “हां लैब परीक्षण गलत हो सकते हैं, लेकिन कई अन्य परीक्षण और शर्तें हैं जिनसे बीमारी की रिपोर्ट पॉजिटिव रही हो। मेरे सीमित अनुभव में किसी भी अस्पताल या डॉक्टर ने कभी भी या जानबूझकर किसी भी व्यवसायिक लाभ के लिए प्रतिकूल उपचार नहीं किया है।” इसके साथ ही अमिताभ ने अंत में कहा कि “मेरी शख्सियत और सम्मान आपके द्वारा जज नहीं किया जा सकता है”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो