scriptअमिताभ बच्चन ने शेयर की पेरिस की फोटो , अभिषेक बच्चन की हो रही चर्चा | Amitabh bachchn latest news bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पेरिस की फोटो , अभिषेक बच्चन की हो रही चर्चा

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पेरिस की यह फोटो अभिषेक बच्चन की हो रही चर्चा

मुंबईJun 30, 2020 / 09:02 pm

Subodh Tripathi

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है। जिसमें एक कलाकार उनकी फोटो बना रहा है। दरअसल यह फोटो पेरिस की है। इसमें अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार नजर आ रहा है। वैसे तो यह फोटो अमिताभ बच्चन ने शेयर की है। लेकिन फोटो में नजर आ रहे अभिषेक बच्चन की चर्चा ज्यादा हो रही है।
आपको बता दें कि बिग बी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं । वह विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय देने के साथ ही लोगों को जागरूक करते रहते हैं । हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो शेयर की है जिसे देखकर लोग अमिताभ बच्चन की नहीं बल्कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बारे में ज्यादा चर्चा कर रहे हैं। क्योंकि वे उस फोटो में काफी मासूम नजर आ रहे है। स्वयं अमिताभ बच्चन ने भी इस फोटो के कैप्शन में अभिषेक का जिक्र किया है।
अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई यह फोटो पेरिस की है। जहां पर एक कलाकार अमिताभ बच्चन का स्कैच बना रहा है। इस अवसर पर उनका परिवार उनके साथ है। उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं। उन्हें देख कर लग रहा है कि वे सोच रहे हैं कि अपने पिता का स्केच ठीक से बन रहा है या नहीं। इस फोटो में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी उनके साथ है। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है। “अभिषेक यह सोच रहे हैं कि मेरे प्रोट्रे में सब कुछ गलत होने वाला है ***** इसके बाद से इस फोटो पर लगातार अभिषेक की चर्चा हो रही है। वहीं अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन ने भी अभिषेक को लेकर कमेंट किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन ने शेयर की पेरिस की फोटो , अभिषेक बच्चन की हो रही चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो