scriptबिग बी ने शेयर की केबीसी के सेट से तस्वीरें, जया को लेकर हो गए ट्रोल | Amitabh bachchn shares photo of kbc set | Patrika News

बिग बी ने शेयर की केबीसी के सेट से तस्वीरें, जया को लेकर हो गए ट्रोल

locationमुंबईPublished: Sep 16, 2020 11:03:33 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बिग बी ने शेयर की केबीसी के सेट से तस्वीरें, जया को लेकर हो गए ट्रोल

केबीसी

केबीसी

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति केबीसी के 12 वें सीजन की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शो के सेट से कुछ फोटो शेयर किए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह 12 घंटे तक काम कर रहे हैं। लेकिन इस बार उन्हें प्रशंसकों का प्यार मिलने की जगह ट्रोलर का निशाना बनना पड़ गया। दरअसल हाल ही सांसद जया बच्चन द्वारा मानसून सत्र में कही गई बात पर लोगों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया है।
अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए फोटो पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। किसी ने लिखा, ‘अमिताभ सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं।’ तो किसी ने जया बच्चन द्वारा दी गई स्पीच पर नाराजगी व्यक्त की है। आपको बता दें कि मानसून सत्र के दौरान भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को उठाया। जिसके बाद मंगलवार को समाजवादी पार्टी की राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने कहा यह शर्म की बात है लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसे में जहां लोग जया कि तारीफ करते नहीं थकते थे वही लोग अब सांसद के इस बयान की निंदा कर रहे हैं। इसी के कारण बिग बी को भी ट्रोल होना पड़ा।
https://twitter.com/SrBachchan/status/1305959725452783616?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो