scriptAmitabh message to Abhishek on his 42nd birthday | बिना माता-पिता, बर्थडे मनाने पत्नी संग विदेश गए अभिषेक तो अमिताभ ने भेजा यह संदेश | Patrika News

बिना माता-पिता, बर्थडे मनाने पत्नी संग विदेश गए अभिषेक तो अमिताभ ने भेजा यह संदेश

इस बार अभिषेक के जन्मदिन पर उनके पिता अमिताभ और मां जया बच्चन उनके साथ नहीं हैं

Published: February 05, 2018 12:25:52 pm

आज अभिषेक बच्चन अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक जन्मदिन मनाने के लिए इस समय अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ आॅस्ट्रेलिया में है। इस बार अभिषेक के जन्मदिन पर उनके पिता अमिताभ और मां जया बच्चन उनके साथ नहीं हैं। अमिताभ और जया मुंबई में ही हैं। इस बार अभिषेक बेटी आराध्या और ऐश्वर्या के साथ ही अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

Amitabh and Abhishek
Amitabh and Abhishek
अमिताभ ने भेजा बेटे के लिए यह संदेश:

 

 

बिना माता-पिता, बर्थडे मनाने पत्नी संग विदेश गए अभिषेक तो अमिताभ ने भेजा यह संदेश

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर ट्विटर के द्वारा उनको बर्थडे विश करते हुए संदेश भेजा है। अमिताभ ने ट्विटर पर अभिषेक की कुछ तस्वीरों को एक फ्रेम में ढालकर संदेश लिखा, 'हैपी बर्थडे अभिषेक बच्चन, जो इस अपने वक्त देश से बाहर है। एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था, अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता का!'

क्या अनबन की वजह से अभिषेक के साथ नहीं गए अमिताभ—जया:

अमिताभ और जया इस बार अपने बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं होंगे। बता दें कि बच्चन परिवार में पिछले कुछ समय से विवादों की खबरें आ रही हैं। हर बार पूरा परिवार साथ में अभिषेक का बर्थडे मनाता है। अमिताभ और जया बच्चन अपने इकलौते बेटे के बर्थडे को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। अभिषेक अपना बर्थडे मनाने के लिए पत्नी और बेटी के साथ आॅस्ट्रेलिया में मना रहे हैं। अमिताभ और जया बच्चन आॅस्ट्रेलिया नहीं जा रहे हैं। इसके पीछे कारण ऐश्वर्या को बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या के अपने सास—ससुर से संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं। हाल ही में भी एक इवेंट के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि बच्चन परिवार का विवाद सामने आ गया। दरअसल इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा भारत दौरे पर आए हैं। गुरुवार को उन्होंने मुंबई के ताज पैलेस होटल में 'शलोम बॉलीवुड' के नाम से एक कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में बच्चन परिवार भी पहुंचा था।
बिना माता-पिता, बर्थडे मनाने पत्नी संग विदेश गए अभिषेक तो अमिताभ ने भेजा यह संदेशकार्यक्रम में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ पहुंची थी। जबकि मां जया अकेले। बता दें कि जिस फंक्शन में अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ जाते हैं तो वे अक्सर अपने मां जया का हाथ थामें नजर आते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं था।
इस कार्यक्रम में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ पहुंचे थे और मां जया अकेली ही अलग गाड़ी में आते हुईं दिखाई दी। मां जया का चेहरा काफी उदास नजर आया। कैमरे के सामने भी अभिषेक और ऐश्वर्या एक दूसरे का हाथ थामें पोज देते हुए नजर आए।

वहीं अभिषेक और ऐश्वर्या पोज देने में व्यस्त थे और मां जया को वहां मौजूद लोग सहारा दे रहे थे और उनकी गाड़ी तक जाने में मदद भी करते नजर आए। इससे पहले मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं थी कि अभिषेक और ऐश्वर्या अलग घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं लेकिन इस बात पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने कुछ नहीं बोला। हांलांकि बर्थडे में शामिल ना होने के पीछे अमिताभ के कंधे की चोट बताई जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

ओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'पापा के खजानें को 25 साल बाद लेकर आए घर, जानें चोरी की गई Royal Enfield Bullet को खोजने की अद्भुत कहानीदो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचनाआयकर दायरा बढ़े, जीएसटी घटाएं-मेहतासेना में भर्ती की तैयारी के दौरान लिया संकल्प, जम्मूकश्मीर से कन्याकुमारी तक करेगा पैदल यात्रा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.