scriptअमिताभ ने खोला बड़ा का सीक्रेट, बचपन में करते थे इस लडकी का इंतजार | amitabh remembers his delhi bus rides with good looking college girls | Patrika News

अमिताभ ने खोला बड़ा का सीक्रेट, बचपन में करते थे इस लडकी का इंतजार

locationमुंबईPublished: Sep 14, 2019 06:04:18 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘कनॉट प्लेस से आईपी कॉलेज और मिरांडा हाउस की बहुत सी अच्छी दिखने वाली कॉलेज की लड़कियां …..

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ को होस्ट कर रहे हैं। शो के दौरान अमिताभ ने अपने पढ़ाई के दौरान के दिनों को याद किया। उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली में ‘गुड लुकिंग कॉलेज गर्ल’ के साथ अपनी बस की सवारी याद आ गई। उन्होंने कहा कि वह एक बस से रोजाना अपने कॉलेज जाते थे लेकिन रास्ते में कनॉट प्लेस के पास बहुत अच्छी दिखने वाली कई गर्ल्स स्टूडेंट्स बस में सवार हो जाती थीं।
Amitabh Bachchan
इस बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘कनॉट प्लेस से आईपी कॉलेज और मिरांडा हाउस की बहुत सी अच्छी दिखने वाली कॉलेज की लड़कियां इस बस में चढ़ती थीं। इसलिए हम उन खूबसूरत लडकियों के आने और चढ़ने का बेसब्री से इंतज़ार करते थे।’ बिग बी ने आगे कहा कि कई वर्षों के बाद उन बसों की महिलाओं में से एक ने उनसे मुलाकात की और उनके साथ एक दिलचस्प कहानी शेयर की। उस महिला ने उन्हें बताया कि वह और उसके दोस्त उनकी एक झलक पाने के लिए उसी बस का इंतजार किया करते थे। वह अपने दोस्त प्राण के साथ बस स्टॉप पर इंतजार करती थी और केवल यही सोचती थी कि प्राण जाए पर बच्चन ना जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो