scriptअमिताभ की नातिन नव्या नवेली ने सरेआम न्यूयॉर्क की सड़कों पर किया ऐसा काम, वीडियो वायरल | Amitabhs granddaughter Navya Navelis outdoor workout in New York | Patrika News

अमिताभ की नातिन नव्या नवेली ने सरेआम न्यूयॉर्क की सड़कों पर किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Sep 15, 2019 07:52:24 pm

सड़क पर एक्सरसाइज करती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, देखें वायरल Video…
 

Navya Naveli Nanda

Navya Naveli Nanda

महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की नातिन नव्या नवेली नंदा ( Navya Naveli Nanda ) भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह यह अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें चर्चा में कैसे बना रहना है। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायारल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नव्या नवेली न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। बता दें कि नव्या फिलहाल न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी में पढाई कर रही हैं। नव्या के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

Navya Naveli Nanda

नव्या के सामने आए वीडियो में हैरानी की बात यह है कि वह एक्सरसाइज ना ही जिम में कर रही हैं और ना ही घर में, बल्कि न्यूयॉर्क की सड़क पर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। इस वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नव्या अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सीरियस रहती हैं।

Navya Naveli Nanda

बता दें कि नव्या नवेली नंदा का यह वीडियो सोशल मीडिया में उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। यह पहला मौका नहीं जब नव्या नवेली का कोई वीडियो वायरल हो रहा है इससे पहले ग्रीन टॉप और ग्रे टाइट्स में भी उनका एक्सरसाइज करते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो