scriptबहुत इंटेलिजेंट हैं अमरीश पुरी की बेटी, फिल्मों से दूर इस फील्ड में चुना कॅरियर | Amrish Puri Daughter Namrata Puri picture goes viral on social media | Patrika News

बहुत इंटेलिजेंट हैं अमरीश पुरी की बेटी, फिल्मों से दूर इस फील्ड में चुना कॅरियर

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2019 03:39:09 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ इन सभी बातों से दूर ….

Amrish Puri Daughter Namrata Puri picture goes viral on social media

Amrish Puri Daughter Namrata Puri picture goes viral on social media

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक स्टार किड्स की एंट्री हो रही हैं। तारा सुतारिया, सारा अली खान और अनन्या पांडे ने हाल ही में इंडस्ट्री में एंट्री की है। वहीं शाहरुख के बेटे अबराम हो सैफ अली खान लाडले तैमूर भले ही अभी बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं। लेकिन वह सुपरस्टार बन चुके हैं। ये स्टार किड्स आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। वहीं कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो फिल्मी दुनिया की चमक से बहुत ही दूर हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी।

Namrata Puri

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ इन सभी बातों से दूर अमरीश पुरी की बेटी नम्रता ने अभिनय को कॅरियर नहीं चुना। खबरों की माने तो नम्रता एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। बताया जा रहा है कि एक इंजीनियर होने के साथ साथ वह बेहतरीन कॉस्टयूम डिजायनर भी हैं।

बता दें कि नम्रता शादी शुदा हैं। उनकी शादी बिजनेसमैन शिरीष भगवे के साथ हुई है। नम्रता के इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो आप देखेंगे कि वहां एक से बढ़कर एक डिजायनर कपड़ों की तस्वीर दिखेंगी। इसके साथ नम्रता की कड़ी मेहनत भी साफ नजर आ रही है।
Namrata Puri
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो