को-एक्टर को गाली देकर उनसे जोरदार तमाचा खा चुकी हैं अमृता, जानें उनकी जिंदगी से जुड़े 5 बड़े विवाद...

By: Riya Jain
| Updated: 07 Jun 2018, 09:32 AM IST
को-एक्टर को गाली देकर उनसे जोरदार तमाचा खा चुकी हैं अमृता, जानें उनकी जिंदगी से जुड़े 5 बड़े विवाद...
amrita rao birthday special

एक्ट्रेस अमृता राव आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं।

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस में शुमार एक्ट्रेस अमृता राव आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। 'इश्क विश्क' से डेब्यू, इसके बाद 'विवाह', 'मैं हूं ना' जैसी शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी अमृता आज भले ही इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन उनके कुछ किरदार अभी भी हमारे जहन में बसे हैं। यूं तो अमृता हमेशा से कॅान्ट्रोवर्सी से दूर रही हैं लेकिन वो कहते हैं न जहां कोई शख्स मशहूर होता है वहीं से विवाद उसके साथ जुड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही अमृता के साथ हुआ। तो आइए आज उनसे जुड़ी खास बातें आपको बताते हैं।

 

 

amrita rao birthday special

1. सूरज बड़जात्या की फिल्म 'विवाह' अमृता के लिए बेहद खास फिल्म थी। इस फिल्म ने उन्हें काफी मशहूर कर दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म में काम करने के लिए अमृता राव को 4 घंटे का इंटरव्यू देना पड़ा था। उस दौरान सूरज जी ने उन्हें मुंशी प्रेमचंद की एक किताब पढ़ने के लिए कहा था। दरअसल वह अमृता की हिंदी चेक करना चाहते थे।

2. फिल्म 'प्यारे मोहन' के दौरान अमृता राव ने फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स के सामने ईशा देओल को गाली दे दी थी जिसके बाद ईशा को गुस्सा आ गया था और उन्होंने अमृता को थप्पड़ मार दिया था।

 

amrita rao birthday special

3. सलमान खान कि फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के लिए भीअमृता राव को सूरज बड़जात्या ने ऑफर दिया था। लेकिन इस फिल्म में काम करने से अमृता ने मना कर दिया था। दरअसल उन्हें सलमान की हिरोइन नहीं बल्कि उनकी बहन का रोल ऑफर हुआ था। इसी कारण उन्होंने इस किरदार के लिए इनकार कर दिया।

 

 

amrita rao birthday special

4. कुछ साल पहले अमृता को यशराज की एक फिल्म का ऑफर भी आया था। खास बात यह थी कि फिल्म में अमृता के अपोजिट रणबीर कपूर को कास्ट किया जाना था। लेकिन फिल्म के एक सीन में अमृता को रणबीर को किस करना था जिसे करने से उन्होंने साफ इनकार कर दिया। इस कारण उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया।

5. कॅरियर की शुरुआत से अमृता का नाम एक्टर शाहिद कपूर से जोड़ा जाता रहा। फिल्म विवाह के दौरान भी दोनों के बीच काफी नजदीकियां बड़ी थी। उस दौरान शाहिद करीना कपूर को डेट कर रहे थे। कहा जाता है शाहिद और करीना के ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह अमृता रॅाव थी।

 

Show More