script‘ठाकरे’ की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा: इस वजह से पर्दे पर नहीं करती लव मेकिंग सीन | Amrita rao reveals why she says no to love making scenes on screen | Patrika News

‘ठाकरे’ की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा: इस वजह से पर्दे पर नहीं करती लव मेकिंग सीन

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2019 08:17:11 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अमृता ने बताया कि वह ‘लव-मेकिंग’ सीन्स का हिस्सा बनना पसंद क्यों नहीं करतीं।

Amrita rao

Amrita rao

फिल्म ‘ठाकरे’ में बाला साहेब ठाकरे की पत्नी के किरदार में नजर आ रहीं अभिनेत्री अमृता राव का कहना है कि वह पर्दे पर प्रेम-प्रसंग वाले दृश्य करने में असहज महसूस करती हैं। अमृता ने एक इंटरव्यू में फिल्म ‘ठाकरे’ के साथ लंबे समय बाद वापसी के बारे में बात की और यह भी बताया कि वह ‘लव-मेकिंग’ सीन्स का हिस्सा बनना पसंद क्यों नहीं करतीं।

बदल रहा है सिनेमा:
अमृता ने कहा,’सिनेमा बदल रहा है और इसके साथ ऑन-स्क्रीन किसिंग, लव-मेकिंग सीन कहानी का हिस्सा बन रहे हैं। मैं यह नहीं कह रही हूं कि यह गलत है, क्योंकि यह इस बात का प्रतिबिम्ब है कि हमारा समाज कैसे बदल गया है और इसके साथ सहज हो गया है। लेकिन मैं स्क्रीन पर यह करने में असहज हूं।’

'ठाकरे' की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा: इस वजह से पर्दे पर नहीं करती लव मेकिंग सीन

इसलिए नहीं करती ऐसे सीन:
उन्होंने कहा,’लव-मेकिंग मेरे लिए इतना व्यक्तिगत है कि पर्दे पर ऐसा करने के लिए तो मुझे अपनी आत्मा का एक हिस्सा छोड़ना पड़ेगा। मैं ऐसा नहीं कर सकती। साथ ही उन्होंने कहा, ‘यह सही या गलत का सवाल नहीं है, यह केवल हम क्या विकल्प चुनते हैं इसकी बात है।

'ठाकरे' की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा: इस वजह से पर्दे पर नहीं करती लव मेकिंग सीन

पसंद हैं आयुष्मान खुराना:
अमृता ने यह भी कहा कि वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ काम करना पसंद करेंगी क्योंकि वह ‘उन्हें स्क्रीन पर देखना बहुत पसंद करती हैं।’ बता दें कि फिल्म ‘ठाकरे’ इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने बाला साहेब का किरदार निभाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो