scriptamrita rao rj anmol love story couple first meeting to secret marriage | रेडियो स्टेशन में मुलाकात बना जिंदगीभर का साथ, जाने कैसे बनी अमृता राव और आरजे अनमोल की लव स्टोरी | Patrika News

रेडियो स्टेशन में मुलाकात बना जिंदगीभर का साथ, जाने कैसे बनी अमृता राव और आरजे अनमोल की लव स्टोरी

फिल्म विवाह में अपनी सादगी और अपनी शानदार अभिनय से सभी का दिल जितने वाली अभिनेत्री अमृता राव हर साल 15 मई को अपनी शादी की सालगिरह मनाती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग एनिवर्सिरी मनाया हैं। चलिए जानते हैं राव और आरजे अनमोल की लव स्टोरी के बारें में कुछ दिलचस्प बातें।

Updated: May 16, 2022 11:44:59 am

एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति अनमोल ने बीते दिन अपना 8वीं मैरिज एनिवर्सरी बनाया हैं। इस खास मौके पर अनमोल ने अपनी शादी से एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। जो कि उनके फैंस को काफी पंसद आई हैं। इस तस्वीरे में एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति अनमोल एक दूसरे को जयमाला पहनाते हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीर उनके शादी के वक्त की हैं। जिसमें अनमोल अपनी दुल्हन की एक झलक पाने की कोशिश कर रहे हैं।
रेडियो स्टेशन में मुलाकात बना जिंदगीभर का साथ, जाने कैसे बनी अमृता राव और आरजे अनमोल की लव स्टोरी
amrita rao rj anmol love story couple first meeting to secret marriage
एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनो ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनो की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनो की पहली बार मुलाकात रेडियो स्टेशन पर हुई थी। इस दौरान अनमोल ने एक्ट्रेस का इंटरव्यू लिया था। धीरे- धीरे दोनो में दोस्ती हुई और दोनो की बीच में नजदीकियां बढ़ गई। अमृता को जहां अनमोल की आवाज पसंद आई, तो वहीं एक्ट्रेस की सादगी और खूबसूरती अनमोल के दिल को छू गई।
amrita_rj_anmol.jpgबता दे कि दोनो ने एक दूसरे को सात साल तक डेट किया उसके बाद दोनो ने शादी करने का फैसला बना ही लिया और साल 2016 में इन्होंने शादी की। अमृता ने हाल ही अपनी शादी की पहली बार झलकें फैंस के साथ साझा की थीं। दोनो की यह तस्वीर उनके फैंस को काफी ज्यादा पंसद आई हैं।
आपको बता दे कि शादी के चार साल बाद यानी नवंबर 2020 में कपल एक बेटे के माता पिता बने, जिनका नाम दोनों ने वीर रखा है। शादी के बाद भी दोनो के बीच का प्यार कम नहीं हुआ हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.