scriptबिना शादी प्रेग्नेंट हुई इस एक्ट्रेस ने दोबारा की सगाई, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती मंगेतर संग किया डांस, वीडियो हो रहा वायरल | Amy Jackson again engagement with boyfriend after pregnancy | Patrika News

बिना शादी प्रेग्नेंट हुई इस एक्ट्रेस ने दोबारा की सगाई, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती मंगेतर संग किया डांस, वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: May 06, 2019 01:05:12 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

एक्ट्रेस ने इसी साल यानी 2019 के जनवरी महीने में अपने ब्वॉफ्रेंड के साथ गुपचुप सगाई की थी।

Amy Jackson

Amy Jackson

एक्ट्रेस Amy Jackson इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। उनके सुर्खियों में होने के पीछे की सबसे बड़ी वजह है उनका शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होना। एमी ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर के अपने प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के शेयर की थी। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Amy Jackson

दरअसल, एमी जैक्सन का ये वीडियो उनकी सगाई का है। जो सामने आया है। एमी ने इसी साल यानी 2019 के जनवरी महीने में अपने ब्वॉफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ सगाई की थी। लेकिन अब उन्होंने अपने दोस्तों की मौजूदगी में एक बार फिर सगाई की हैं जिसका वीडियो तेजी से वालरल हो रहा है। इस वीडियो में एमी जैक्सन अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू संग डांस करते नजर आ रही हैं।

Amy Jackson

प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद से ही एमी अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ आती हैं। हाल ही में वह एक अवॉर्ड फंक्शन में भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो